होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

उनका एक ही काम था और उन्होंने...,ओलंपिक मेडल की क्वालिटी को लेकर हॉकी प्लेयर हार्दिक सिंह ने उठाए सवाल

Paris Olympics 2024: इंडियन हॉकी टीम ने पेरिस ओलंपिक 2024 में 52 वर्षों में पहली बार लगातार दूसरी बार ब्रॉन्ज मेडल जीता था। वहीं, इंडियन हॉकी टीम के मिडफील्डर हार्दिक सिंह मेडल की क्वालिटी पर सवाल उठाए हैं।
11:38 PM Oct 08, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 काफी ज्यादा विवादों में रहा है। खिलाड़ियों ने ओलंपिक के दौरान मेडल की क्वालिटी को लेकर भी सवाल उठाया था। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। इंडियन हॉकी टीम के मिडफील्डर हार्दिक सिंह ने जीते हुए ब्रॉन्ज मेडल की क्वालिटी पर सवाल उठाए हैं।

Advertisement

हाल में ही मिडफील्डर हार्दिक सिंह ने Oversharing With The Jhumroo podcast में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में मेडल की क्वालिटी को लेकर सवाल उठा दिए हैं। उन्होंने कहा कि हमें बताया गया कि पदक में एफिल टॉवर से लोहा मिला है। मुझे उम्मीद है कि यह सच है। हालांकि उन्होंने कहा कि वो मेडल की क्वालिटी से खुश नहीं हैं।

हार्दिक सिंह ने कही ये बात

मेडल को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, "उनका एक ही काम था और वो था कि उन्हें एक अच्छी क्वालिटी का मेडल बनाना था, लेकिन वो ये भी नहीं कर सके। हालांकि उन्होंने पेरिस में ब्रॉन्ज मेडल जीतने को अपने करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि बताया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

'मुझे आदत हो गई है'

हार्दिक सिंह ने टोक्यो ओलंपिक में भी ब्रॉन्ज मेडल जीता था। इसके अलावा उन्होंने पेरिस में भी ब्रॉन्ज मेडल जीता था। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि दो बार ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर उन्हें कैसा लगा तो मजाकिया अंदाज में कहा, "मुझे अब आदत हो गई है। "मुझे इस भावना की आदत हो गई है।"

 

अपने टैटू को लेकर किया बड़ा खुलासा

इस दौरान उन्होंने ओलंपिक रिंग के अपने अधूरे टैटू के बारे में भी बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि जब मैं अगली बार गोल्ड मेडल जीतकर आऊं तो इसे पूरा करूंगा।" बता दें कि पेरिस ओलंपिक में भारत ने स्पेन को 2-1 से हराकर ब्रॉन्ज मेडल जीता था।"

ये भी पढ़ें: CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
paris olympics 2024
Advertisement
Advertisement