Advertisement

काउंटी क्रिकेट में चहल ने मचाया धमाल, डेब्यू मैच में हासिल किए 5 विकेट

Yuzvendra Chahal: लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे चहल ने काउंट्री क्रिकेट में धमाल मचा दिया है। उन्होंने नॉर्थम्पटनशायर क्लब के लिए अपने डेब्यू मैच में 5 विकेट हासिल किए हैं।

Yuzvendra Chahal: टीम इंडिया से बाहर चल रहे चहल ने काउंटी क्रिकेट में डेब्यू मैच में ही धमाल मचा दिया है। उन्होंने केंट के खिलाफ 10 ओवर में 14 देकर 5 विकेट हासिल किए हैं। बता दें कि क्लब ने 2024 काउंटी चैंपियनशिप और वनडे कप सीजन के बचे हुए मैचों के लिए चहल के साथ करार किया है।

क्लब ने जताई थी खुशी

चहल के क्लब से जुड़ने पर नॉर्थम्पटनशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने कहा था, 'चहल केंट में होने वाले लास्ट वनडे कप मुकाबले और काउंटी चैम्पियनशिप के बचे हुए 5 मैचों के लिए क्लब से जुड़ेंगे। वो 14 अगस्त से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। इस दौरान वो रेड बल क्रिकेट में भी नजर आएंगे।' चहल को लेकर अपने बयान में उन्होंने आगे कहा, 'चहल आईपीएल में 200 से ज्यादा विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी हैं। वो अपने हाथ बहुत सारा अनुभव लेकर आएंगे। हम उनके साथ वर्क करने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

 

क्लब के कोच जॉन सैडलर ने कही ये बात

चहल के टीम से जुड़ने पर क्लब के हेड कोच जॉन सैडलर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि उनके क्लब में शामिल होने बॉलिंग अटैक और ज्यादा मजबूत होगा। उन्होंने कहा, 'वो एक बड़े खिलाड़ी हैं। उनके पास बहुत ज्यादा अनुभव है। उनके रिकार्ड्स अपने आप में सब कुछ बयां करते हैं। वो लगातार विकेट ले सकते हैं, जिससे हमारी टीम और ज्यादा मजबूत होगी।' गौरतलब है कि 2023 सीजन में चहल ने केंट के साथ करार किया था। इस दौरान उन्होंने लास्ट थ्री डिवीजन वन मैचों में 9 विकेट हासिल किए थे।

ये भी पढ़ें:- भारत का ये दिग्गज खिलाड़ी बना केन्या क्रिकेट टीम का मुख्य कोच, वर्ल्ड कप को बनाया लक्ष्य

नहीं मिल रही है टीम इंडिया में जगह

चहल को काफी समय से टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही है। कुछ साल पहले तक वो लिमिटेड ओवर टीम का नियमित हिस्सा थे। उन्हें T20 वर्ल्ड कप में स्क्वाड में शामिल किया गया था, लेकिन एक भी मैच में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। भारत के लिए चहल ने आखिरी मैच 13 अगस्त 2023 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। ऐसे में अगर वो काउंट्री में अच्छा करते हैं तो उन्हें टीम इंडिया में भी जगह मिल सकती है।

ये भी पढ़ें:- Video: ऑस्ट्रेलिया में 3-1 के अंतर से सीरीज हार जाएगी टीम इंडिया, इस दिग्गज कप्तान ने की भविष्यवाणी

 

Open in App
Tags :