whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अभिनेत्री से अफेयर, टैटू और मीडिया मैनेजर से होता है टीम में चयन? पूर्व क्रिकेटर ने किया विवादास्पद दावा

IND vs SL सीरीज के लिए जबसे भारतीय टीम का एलान हुआ है तबसे ही लगातार टीम सेलेक्शन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। अब इस मामले में एक और पूर्व क्रिकेटर की एंट्री हो गई है। इस पूर्व क्रिकेटर ने टीम सेलेक्शन पर न सिर्फ सवाल उठाया है बल्कि एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।
11:42 AM Jul 21, 2024 IST | mashahid abbas
अभिनेत्री से अफेयर  टैटू और मीडिया मैनेजर से होता है टीम में चयन  पूर्व क्रिकेटर ने किया विवादास्पद दावा
Subramaniam Badrinath Statement

IND vs SL सीरीज के लिए टीम इंडिया के नाम का एलान होने के बाद से ही टीम सेलेक्शन पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। दिग्गज पूर्व खिलाड़ियों की ओर से हार्दिक पांड्या को कप्तान न बनाए जाने और टीम से जिम्बाब्वे दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अभिषेक शर्मा और रुतुराज गायकवाड़ को बाहर किए जाने पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। अब एक और पूर्व खिलाड़ी ने टीम सेलेक्शन पर अपना बयान दिया है, जिसने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। इस खिलाड़ी ने टीम के चयन प्रणाली पर अजीबोगरीब आरोप लगाए हैं।

किसने उठाए सवाल

टीम सेलेक्शन पर अब तक हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ और शशि थरूर ने सवाल खड़े किए हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस भी अभिषेक शर्मा और रुतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ियों के टीम में न चुने जाने, सूर्यकुमार यादव और रिंकू सिंह को वनडे टीम में जगह न मिलने और हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। अब इसी क्रम में भारत के पूर्व बल्लेबाज सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिसने एक नई बहस छेड़ दी है।

क्या बोले बद्रीनाथ

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने रुतुराज गायकवाड़ को दोनों टीम में जगह न मिलने और रिंकू सिंह को वनडे टीम में जगह न मिलने पर विवादास्पद टिप्पणी की है। क्रिक डिबेट विद बद्री पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि टीम में सेलेक्शन के लिए कभी-कभी ऐसा लगता है कि आपको प्रदर्शन के अलावा बुरे आदमी की छवि की जरूरत होती है। जब रिंकू सिंह, रुतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ियों को भारतीय टीम के लिए नहीं चुना जाता है तो ऐसा लगता है कि आपको कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते में होना चाहिए। इसके साथ ही शरीर पर टैटू बनवाना चाहिए और एक अच्छा मीडिया मैनेजर भी रखना चाहिए।

कैसा था रुतुराज का प्रदर्शन

रुतुराज गायकवाड़ ने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन पारियों में 7, 77 और 49 रन बनाए थे। इसके अलावा रिंकू सिंह ने भी इस टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया था। सुब्रमण्यम बद्रीनाथ की ये टिप्पणी चंद घंटे में ही वायरल हो गई है। बद्रीनाथ का ये बयान मूल रूप से तमिल भाषा में है, जिसका कई लोगों ने अनुवाद किया है।

ये भी पढ़ें:  एशिया कप में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुई बाहर

ये भी पढ़ें: एशिया कप के सेमीफाइनल में जगह पक्की करने उतरेगी टीम इंडिया, जानें कहां देख सकेंगे फ्री में मैच

ये भी पढ़ें: व्हीलचेयर पर मैच देखने आई फैन को इस दिग्गज खिलाड़ी ने कर दिया फोन गिफ्ट, वीडियो वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो