whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

टी20 में धमाल मचाने के बाद अब नए मिशन पर संजू सैमसन, खुद किया खुलासा

Sanju Samson: बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में संजू सैमसन ने अपने करियर का पहला शतक बनाया था। इसके बाद अब संजू सैमसन नए मिशन पर लग गए हैं।
10:54 PM Oct 15, 2024 IST | Ashutosh Singh
टी20 में धमाल मचाने के बाद अब नए मिशन पर संजू सैमसन  खुद किया खुलासा

Sanju Samson: बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के आखिरी मैच में संजू सैमसन ने धमाल मचा दिया था। उन्होंने अपने टी20 करियर का पहला शतक बनाया था। इसके बाद माना जा रहा है कि उनकी टी20 टीम में जगह पक्की हो गई है। इसी बीच संजू सैमसन अब रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगे। इसी बीच उन्होंने टेस्ट टीम में जगह बनाने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

टेस्ट टीम में जगह बनाने को लेकर संजू ने कही ये बात

तिरुवनंतपुरम में मीडिया से बातचीत करते हुए संजू सैमसन ने कहा, "मुझे लगता है मेरे पास टेस्ट क्रिकेट में सफल होने की तकनीक है। मैं खुद को लिमिटेड ओवर में ही सीमित नहीं रखना चाहता हूं। मैं भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता हूं। दलीप ट्रॉफी से पहले मुझे बताया गया था कि वो टेस्ट क्रिकेट में भी देख रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने मुझे और गंभीरता से रणजी ट्रॉफी में खेलने को कहा है।"

Advertisement

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिलेगा सरफराज खान को मौका

View Results

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, जडेजा-अश्विन संग रंग जमाएगा खब्बू स्पिनर!

बांग्लादेश के खिलाफ तैयारी को लेकर किया बड़ा खुलासा

बांग्लादेश के खिलाफ अपनी तैयारी को लेकर उन्होंने कहा, "बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले मैंने अच्छी तैयारी की। मैंने आरआर अकादमी में राहुल द्रविड़ सर और जुबिन भरूचा के साथ ट्रेनिंग की थी और अपने गेम पर काम किया था। दलीप ट्रॉफी में मैंने शतक बने था। उससे भी मुझे काफी ज्यादा आत्मविश्वास मिला था। ये देश के कुछ बेहतरीन गेंदबाजों के खिलाफ आया था।"

रणजी के पिछले सीजन में फ्लॉप रहे थे संजू

रणजी ट्रॉफी के पिछले सीजन में संजू सैमसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। वो 4 मैचों में 35।40 के औसत से सिर्फ 177 रन ही बना सके थे। ऐसे में इस बार संजू सैमसन इस बार रेड बॉल में अपने गेम को और ज्यादा बेहतर करना चाहेंगे। दलीप ट्रॉफी में उन्होंने 101 गेंद में 106 रन की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने केवल 94 गेंदों में ही शतक बना दिया था।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत से भिड़ने से पहले न्यूजीलैंड की आई आफत, चोट के चलते बाहर हुआ तेज गेंदबाज

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो