whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: 'RCB की जीत को पचा नहीं पा रहे...' अंबाती रायडू पर पूर्व क्रिकेटर ने की टिप्पणी

IPL 2024 Ambati Rayudu: आईपीएल 2024 के अहम मुकाबले में आरसीबी ने सीएसके को हराकर टर्नामेंट से बाहर किया था। आरसीबी की जीत पर अंबाती रायडू ने टिप्पणी की थी जिसपर जवाब देते हुए पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा था कि रायडू आरसीबी की जीत को पचा नहीं पा रहे हैं।
06:07 PM May 20, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024   rcb की जीत को पचा नहीं पा रहे     अंबाती रायडू पर पूर्व क्रिकेटर ने की टिप्पणी
IPL 2024 ambati rayudu not digest rcb win csk lost rcb vs csk Image Credit: Social Media

IPL 2024 Ambati Rayudu: आईपीएल 2024 में आरसीबी ने अहम मुकाबले में सीएसके को हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। इसके साथ आईपीएल 2024 में सीएसके का सफर भी खत्म हो गया था। जहां एक तरफ आरसीबी के फैंस काफी खुश दिख रहे थे तो वहीं सीएसके के फैंस के हाथ निराशा लगी थी। वहीं इस मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने अंबाती रायडू के मजे लेते हुए उन पर मजेदार टिप्पणी की थी। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

'रायडू को पच नहीं रही RCB की जीत'

स्टार स्पोर्ट्स पर एक शो के दौरान अंबाती रायडू कहते हैं कि आरसीबी को इस बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतनी चाहिए। जीत के बाद बेंगलुरु की सड़कों पर फैंस की काफी भीड़ थी। मुझे लगता है कि सीएसके को अपनी एक ट्रॉफी आरसीबी को दे देनी चाहिए, ताकि वे ट्रॉफी को लेकर परेड कर सके।

जिसके बाद टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वरुण एरोन ने रायडू पर मजाकिया अंदाज में टिप्पणी करते हुए कहा कि वह आरसीबी की सीएसके के ऊपर जीत को पचा नहीं पा रहे हैं। आईपीएल में जहां एक तरफ अंबाती रायडू चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेला करते थे तो वहीं वरुण एरोन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB-RR के बीच खेला जाएगा एलिमिनेटर, बारिश में धुला मैच तो कौन खेलेगा क्वालीफायर

Advertisement

एलिमिनेटर मैच में राजस्थान से भिड़ेगी आरसीबी

आरसीबी ने सीएसके को अपने आखिरी लीग मुकाबले में 27 रनों से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। आरसीबी ने 9वीं बार आईपीएल के प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई है। अब आरसीबी का एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से सामना होगा।

जहां पिछले 6 मैचों से आरसीबी ने एक भी मैच नहीं हारा है तो वहीं राजस्थान को अपने पिछले 5 मैचों में जीत हासिल नहीं हुई है। इससे पहले आईपीएल में दो बार आरसीबी और राजस्थान आमने-सामने हो चुकी है। जिसमें एक-एक बार दोनों टीमों ने जीत हासिल की थी। अब 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इन दोनों टीमों के बीच जंग देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: धोनी का नया वीडियो आया सामने, RCB के खिलाड़ी को मिला ‘माही’ का तोहफा

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: राजस्थान रायल्स को आखिरी 5 मैचों में क्यों नहीं मिली जीत? 3 बड़े कारण

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो