खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स ने शुरू की तैयारी, कैंप में पहुंचा स्टार पेसर; एमएस धोनी को लेकर कंफर्म नहीं...

IPL 2024 Chennai Super Kings Camp: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। पहले मैच में सीएसके का सामना आरसीबी से होगा। इस मैच से पहले एक खास कैंप का आयोजन चेन्नई में हो रहा है। इस कैंप में स्टार पेसर की वापसी हुई है। वहीं एमएस धोनी को लेकर अभी कंफर्म न्यूज नहीं मिली है।
04:07 PM Mar 02, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

IPL 2024 Chennai Super Kings Camp: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होगा। टूर्नामेंट का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। अब जब इस मुकाबले को तीन हफ्ते से भी कम का समय बचा है तब चेन्नई में फ्रेंचाइजी ने एक खास कैंप आयोजित किया है। इस कैंप में शुक्रवार को कुछ खिलाड़ी पहुंच गए हैं। वहीं पीटीआई इनपुट के मुताबिक एमएस धोनी कब पहुंचेंगे इसको लेकर कुछ कंफर्म नहीं है। शुक्रवार को ही धोनी को जामनगर में पत्नी साक्षी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी में पहुंचते हुए देखा गया था।

Advertisement

कौन-कौन से खिलाड़ी पहुंचे?

शनिवार को सीएसके का यह कैंप जारी रहा और इसमें स्टार पेसर दीपक चाहर भी नजर आए। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने पीटीआई को जानकारी दी थी कि कैंप में भारतीय खिलाड़ियों का पहला बैच शुक्रवार को कैंप में पहुंच गया है। आने वाले दिनों में कुछ और खिलाड़ी भी पहुंचेंगे। जो खिलाड़ी पहुंचे उनके नाम हैं, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह, राजवर्धन हांगरगेकर, प्रशांत सोलंकी, अजय मंडल और दीपक चाहर।

दीपक चाहर पर होंगी नजरें

इस कैंप में दीपक चाहर के ऊपर सभी की नजरें होंगी। वह लगातार चोट से जूझते रहते हैं। दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बीच से ही अचानक उन्हें अपने पिता की तबीयत के कारण घर लौटना पड़ा था। उसके बाद फिर वह चोटिल हो गए। पिछले महीने बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) ने उन्हें फिट घोषित कर दिया था। आईपीएल में वह जोरदार वापसी करना चाहेंगे। उसके ही हिसाब से उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के स्क्वॉड में जगह मिलेगी या नहीं इस पर भी निर्भर करेगा।

Advertisement

एमएस धोनी को लेकर नहीं कंफर्म न्यूज

बात चेन्नई सुपर किंग्स की होती है तो हर फैन के ध्यान में एक ही खिलाड़ी आता है वो हैं एमएस धोनी। चेन्नई को अपनी कप्तानी में धोनी ने पिछले साल पांचवां खिताब जीताया था। फिर सीएसके मुंबई इंडियंस के साथ सबसे ज्यादा आईपीएल खिताब जीतने वाली फ्रेंचाइजी बन गई। अब इस बार भी धोनी की वापसी का फैंस को जोरों से इंतजार है। पीटीआई ने अपनी इस जानकारी में बताया कि एमएस धोनी कब इस कैंप से जुड़ेंगे अभी इसको लेकर कोई पुख्ता न्यूज नहीं मिली है। यानी अभी यह कंफर्म नहीं है कि माही कब कैंप में आएंगे। पर यह तय माना जा रहा है कि वह 22 मार्च को ओपनिंग मैच जरूर खेलेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स का शेड्यूल

Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsCSKDeepak ChaharIPL 2024MS Dhoni
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement