होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024 : 'सच बोला लाइट आ गई,' CSK ने रुतुराज के लिए क्यों कही ये बात

IPL 2024 Chennai Super Kings Start Practice : आईपीएल 2024 का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने आईपीएल 2024 की तैयारियां शुरू कर दी हैं।
04:31 PM Mar 05, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

Chennai Super Kings Start Practice Chepauk Stadium: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। 17वें सीजन का पहला मैच पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और पहले खिताब का इंतजार कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस करनी भी शुरू कर दी है। जिसका एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ कुछ ऐसा कहते हैं कि उसी समय मैदान पर लाइट आ जाती है। गायकवाड़ के अलावा कई युवा खिलाड़ियों ने भी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने के बाद अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

Advertisement

चेन्नई आकर अच्छा लगता है

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि चेन्नई में आकर अच्छा महसूस होता है, खासकर यहा पर फैंस आपको काफी स्पोर्ट करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे यह सब काफी पंसद हैं। रुतुराज ने जैसे ही यह बोला उसी समय मैदान पर लाइट आई गई थी। बता दें कि रुतुराज गायकवाड़ चेन्नई सुपर किंग्स के अहम बल्लेबाज हैं। उन्हें महेंद्र सिंह धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का अगला कप्तान भी माना जा रहा है। बता दें कि रुतुराज की कप्तानी में भारतीय टीम ने एशियाड खेल गोल्ड मेडल जीता था। जबकि सूर्यकुमार की कप्तानी वाली टीम में रुतुराज को उपकप्तान बनाया गया था।

ये भी पढे़ं- IND vs ENG: एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा के सामने कैमरामैन ने की ऐसी गलती, मांगनी पड़ गई माफी; हिटमैन के रिएक्शन ने जीता दिल

Advertisement

चेन्नई आकर घर जैसा लगता है

स्पिनर प्रशांत सोलंकी को चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन किया है। जिसके बाद वह भी चेपॉक स्टेडियम में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए। इसी दौरान उन्होंने कहा कि चेन्नई आकर हमेशा अच्छा फील होता है। यहां आकर ऐसा लगता है जैसे घर आ गए हो। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर निशांत सिंधु ने कहा कि जहां से वह आए हैं उधर थोड़ी सर्दी होती है। जबकि चेन्नई में ज्यादा गर्मी है। जबकि तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह ने कहा कि यहां आकर अच्छा लग रहा है। खासकर येलो जर्सी में।

ये भी पढे़ं- T20 World Cup 2024: भारत-पाक मैच की टिकट का दाम देखकर फैंस के उड़े होश, करोड़ों में है कीमत

22 मार्च को चेन्नई का पहला मैच

आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के होम ग्राउंड चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल में गुजरात टाइटंस को शिकस्त दी थी। जिसके बाद चेन्नई आईपीएल में सबसे ज्यादा खिताब जीतने में मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक पांच-पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
CSKIPL 2024Ruturaj Gaikwad
Advertisement
Advertisement