होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्‍या संन्‍यास लेंगे धोनी? माही की रिटायरमेंट के सवाल पर CSK के CEO ने कही ये बात

Update on MS Dhoni Retirement: आईपीएल 2024 से चेन्नई सुपर किंग्स के बाहर होने के साथ ही फैंस के मन में यह सवाल उठ रहे हैं कि क्या महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल से संन्यास ले लेंगे या फिर अगले सीजन में भी खेलते दिखेंगे। इस पर चेन्नई के सीईओ ने जवाब दे दिया है।
12:54 PM May 20, 2024 IST | Abhinav Raj
महेंद्र सिंह धोनी।
Advertisement

Update on MS Dhoni Retirement: चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल से रिटायरमेंट लेंगे या फिर नहीं, यह बड़ा सवाल बना हुआ है। उम्मीद जताई जा रही थी कि आईपीएल 2024 के खत्म होने के बाद माही का आईपीएल का सफर भी खत्म हो जाएगा और वह रिटायर हो जाएंगे। कई दिग्गज खिलाड़ी भी यही अनुमान लगा रहे थे कि माही रिटायर हो जाएंगे। अब जब चेन्नई प्लेऑफ से बाहर हो गया है, तो फैंस को धोनी पर अपडेट का इंतजार है कि वह आईपीएल 2025 में खेलते दिखेंगे या फिर नहीं। इस कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने धोनी पर अपडेट जारी कर दिया है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 से पहले वेस्टइंडीज का बदला कप्तान, धाकड़ खिलाड़ी को मिली कमान

चेन्नई के सीईओ ने धोनी को लेकर क्या कहा

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने धोनी को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने क्रिकबज से बातचीत में बताया कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल से रिटायर होंगे या फिर नहीं, इसको लेकर धोनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। सीएसके के सीईओ से धोनी के आगे खेलने पर सवाल किया गया था, इस पर उन्होंने बताया कि अभी तक यह क्लियर नहीं हो सका है। धोनी ने इस पर कोई जानकारी नहीं दी है कि वह अगले सीजन में खेलेंगे या फिर नहीं। ऐसे में हो सकता है कि माही अगले सीजन में भी खेलते दिखें। चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व स्टार खिलाड़ी अंबाती रायडू ने धोनी को लेकर कहा कि धोनी हारकर जाते हुए अच्छे नहीं लगेंगे। उन्होंने कहा कि अगर सीएसके आईपीएल 2024 में ट्रॉफी अपने नाम कर लेती, फिर वह रिटायर होते तो ठीक रहता, अब सीएसके प्लेऑफ से बाहर हो गई, ऐसे में माही को फिलहाल आईपीएल से संन्यास नहीं लेना चाहिए।


ये भी पढ़ें:-IPL 2024: पहले प्लेऑफ से बाहर… अब विवादों से घिरे जडेजा, विराट-रोहित के खिलाफ पोस्ट किया लाइक!

Advertisement

धोनी अगला सीजन भी खेल सकते हैं- रैना

धोनी को अगला सीजन भी खेलना चाहिए और ट्रॉफी जीतने के बाद आईपीएल को अलविदा कहना चाहिए। चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कहा कि वह अभी भी फिट हैं। वह अगले सीजन भी टीम के साथ खेलते नजर आ सकते हैं। वहीं, कुछ रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है कि धोनी अगले सीजन बतौर मेंटर चेन्नई के साथ जुड़ सकते हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि माही का क्या फैसला होता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPL 2024MS Dhoni
Advertisement
Advertisement