whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: 'धोनी अब आईपीएल को अलविदा कह देंगे..' पूर्व दिग्गज ने माही के संन्यास पर किया दावा

IPL 2024 MS Dhoni Retirement: आईपीएल 2024 में सीएसके का सफर अब समाप्त हो गया है। वहीं अब एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर सोशल मीडिया फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर्स के की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। वहीं पाक टीम के पूर्व दिग्गज ने धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा दावा किया है।
02:48 PM May 21, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024   धोनी अब आईपीएल को अलविदा कह देंगे    पूर्व दिग्गज ने माही के संन्यास पर किया दावा
IPL 2024 csk MS Dhoni Retirement Image Credit: Social Media

IPL 2024 MS Dhoni Retirement: आईपीएल 2024 में आरसीबी से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का टूर्नामेंट में सफर भी समाप्त हो गया था। जिसके बाद से सीएसके पूर्व और सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं। धोनी के आईपीएल से संन्यास को लेकर फैंस भी सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ फैंस का मानना है कि धोनी जल्द ही आईपीएल से रिटायरमेंट लेने का फैसला कर सकते हैं। वहीं अब धोनी के संन्यास को लेकर पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने अपनी राय सामने रखी है।

'धोनी जल्द लेंगे आईपीएल से संन्यास'

आईपीएल 2024 में एमएस धोनी कप्तान तो नहीं थे लेकिन वे रुतुराज गायकवाड़ की कप्तान में खेले थे। ये सीजन धोनी के लिए अच्छा रहा। इस सीजन दर्शक धोनी की मैदान पर एंट्री का बेसब्री से इंतजार करते थे। धोनी ने हर मैच में अपनी-अपनी छोटी लेकिन ताबड़तोड़ पारियों से फैंस का खूब मनोरंजन किया था।

ये भी पढ़ें:- SRH या KKR… किसकी हार के लिए दुआ करेगी RCB, जानें किसकी जीत से बेंगलुरु को नुकसान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब धोनी के आईपीएल रिटायरमेंट को लेकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और कप्तान वसीम अकरम ने कहा कि मुझे लगता है कि धोनी अब आईपीएल को अलविदा कह देंगे। आईपीएल में उनका काम हो चुका है। हालांकि ये उनपर निर्भर करता है। धोनी ने भारतीय टीम के लिए काफी कुछ किया वो अच्छे लीडर बने, अच्छे फिनिशर बने।

आईपीएल 2024 में धोनी का स्ट्राइक रेट 220

आईपीएल 2024 में धोनी ने शुरुआती कुछ मैचों में बल्लेबाजी नहीं की थी। इस सीजन भी धोनी को इंजरी के चलते थोड़ी परेशानी में देखा गया था। धोनी ने ज्यादातर तब बल्लेबाजी की जब पारी में 2 या 3 ओवर बचे थे। इस दौरान धोनी ने गेंदबाजी की खूब पिटाई भी की। सीजन-17 में धोनी ने 220 के स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए।

वहीं आरसीबी के खिलाफ खेले गए अहम मुकाबले में धोनी ने 13 गेंदों पर 25 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान धोनी ने आईपीएल 2024 का सबसे लंबा 110 मीटर का छक्का भी लगाया था। इस सीजन धोनी को काफी निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए भी देखा गया था। धोनी के इस फैसले पर भी काफी सवाल उठे थे।

ये भी पढ़ें:- भारत को जल्द मिल सकता है नया हेड कोच, BCCI मांग सकती है धोनी से मदद

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो