whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: महेंद्र सिंह धोनी ने खोज निकाला एक और मलिंगा, बॉलिंग देख रह जाएंगे हैरान

IPL 2024 CSK Net Bowler Kugadas Mathulan: श्रीलंका के 17 साल के युवा तेज गेंदबाज कुगादास मथुलन को चेन्नई सुपर किंग्स ने बतौर नेट्स गेंदबाज अभी टीम में शामिल किया है। 17 साल के कुगादास मथुलन की गेंदबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं धोनी खुद इस गेंदबाज की गेंदबाजी देखना चाहते थे।
08:32 PM Mar 14, 2024 IST | Aman Sharma
ipl 2024  महेंद्र सिंह धोनी ने खोज निकाला एक और मलिंगा  बॉलिंग देख रह जाएंगे हैरान
Ms Dhoni, Kugadas Mathulan, Lasith Malinga, Matheesha Pathirana

IPL 2024 CSK Net Bowler Kugadas Mathulan: आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की मुश्किल बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। श्रीलंका के 'बेबी मलिंगा' के नाम से मशहूर और सीएसके के स्टार तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना 6 मार्च को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में चोटिल हो गए थे। जिसके बाद यह माना जा रहा है कि वह सीएसके के शुरुआती मुकाबलों को मिस कर सकते हैं, लेकिन सीएसके ने इस बात का भी हल ढूंढ लिया है। धोनी ने अपनी टीम में एक ऐसे खतरनाक गेंदबाज को शामिल किया है। जिसकी यॉर्कर को खेल पाना किसी भी बल्लेबाज के लिए काफी मुश्किल है।

क्या धोनी देंगे मौका?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीलंका के ही 17 साल के गेंदबाज कुगादास मथुलन को सीएसके के नेट्स में गेंदबाजी करने के लिए चेपॉक बुलाया गया है। कुगादास मथुलन का बॉलिंग एक्शन श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना से काफी मिलता-जुलता है। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस गेंदबाज को खुद देखना चाहते थे। हालांकि कुगादास मथुलन को इस समय बतौर नेट्स गेंदबाज टीम में शामिल किया गया है, पर देखना यह होगा कि क्या धोनी इस 17 साल के तेज गेंदबाज को दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में खेलने का मौका देते हैं या फिर भविष्य के लिए इस तेज गेंदबाज तैयार किया जाएगा यह तो बाद में ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें- IPL 2024: रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को बनाया बड़ा प्लेयर! आईपीएल से पहले दिग्गज ने क्यों कही यह बात

सोशल मीडिया पर वायरल कुगादास मथुलन

सोशल मीडिया पर कुगादास मथुलन की बॉलिंग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह सेंट जॉन्स कॉलेज की तरफ से गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उस समय क्रीज पर मौजूद बल्लेबाज को कुगादास की सटीक यॉर्कर बिल्कुल समझ नहीं आई और जब तक वह बॉल को समझ पाते इतनी देर में ही उनका स्टंप उड़ जाता है। कुगादास की गेंद के आगे स्टंप के साथ-साथ बल्लेबाज भी जमीन पर धराशायी हो जाता है। जो भी उनकी यह गेंद देख रहा है वहीं इस गेंदबाज की तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें- IPL 2024: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने आईपीएल के लिए छोड़ा फाइनल, T20 WC के लिए करेंगे खास तैयारी

22 मार्च को चेन्नई का पहला मैच

आईपीएल 2024 का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। 17वें सीजन का पहला मैच सीएसके के होम ग्राउंड चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से सीएसके के कप्तान एक बार फिर मैदान पर वापसी करते हुए दिखाई देंगे। वहीं सीएसके के फैंस धोनी से छठा आईपीएल खिताब जीतने की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं धोनी की कप्तानी में येलो आर्मी सीजन का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी, तो वहीं बैंगलोर के फैंस भी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि 16 साल से जिस ट्रॉफी का इंतजार वह बेसब्री से कर रहे हैं वह इस साल पूरा हो जाए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो