खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK vs GT: मुकाबले से पहले चेन्नई की बढ़ी टेंशन! होम ग्राउंड पर सता रहा इस बात का डर

IPL 2024 CSK vs GT: आईपीएल 2024 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच होने वाला है। वहीं इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टेंशन थोड़ी बढ़ने लगी है। जिसका जिक्र टीम के कोच ने भी किया है।
04:53 PM Mar 26, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 CSK vs GT Stephen Fleming M. A. Chidambaram Stadium Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 CSK vs GT: आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा। ये मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। चेन्नई ने अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत जीत के साथ की थी। पहले मैच में सीएसके ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया था। अब सीएसके की टीम गुजरात टाइटंस से भिड़ने के लिए तैयार है। हालांकि अब मैच से पहले चेन्नई की टेंशन एक बात से बढ़ गई है। होम ग्राउंड पर मैच होने के बाद भी टीम को इस बात का डर सता रहा है। जिसका जिक्र मैच से पहले सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी कर चुके हैं।

Advertisement

गुजरात के खिलाड़ियों ने बढ़ाई CSK की टेंशन

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2024 का दूसरा मुकाबला भी अपने होम ग्राउंड खेलने वाली है। सीएसके का अपने होम ग्राउंड पर रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है। वहीं अब गुजरात टाइटंस की टीम चेन्नई से उसी के घर में भिड़ने के लिए तैयार है। लेकिन फिर भी सीएसके की चिंता बढ़ा हुई है। चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि गुजरात टीम में तमिलनाडु के कई खिलाड़ी हैं। इससे उन्हें निश्चित रूप से मदद मिलेगी। यह उन खिलाड़ियों के लिए घरेलू मैच की तरह है।

दरअसल सीएसके कोच का सीधा इशारा साई किशोर की तरफ था। जिन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ काफी शानदार गेंदबाजी की थी। मैच में साई ने 4 ओवर में 24 रन देकर एक विकेट हासिल किया था और विकेट भी साई को मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की मिली थी। ऐसे में अब साई किशोर चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों के लिए भी सिर दर्द बन सकते हैं। इससे पहले रणजी ट्रॉफी में भी साई किशोर ने काफी शानदार गेंदबाजी की थी। अपनी कप्तानी में साई तमिलनाडु टीम को रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल तक लेकर गए थे।

Advertisement

होम ग्राउंड पर चेन्नई का रिकॉर्ड

आईपीएल 2024 में पहला मैच अपने होम ग्राउंड पर जीतने के बाद सीएसके की टीम दूसरा मैच गुजरात टाइटंस के साथ खेलने वाली है। अपने होम ग्राउंड पर सीएसके का रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है और टीम ने ज्यादातर मैचों में जीत हासिल की है। सीएसके ने अपने होम ग्राउंड पर अभी तक 65 मैच खेले हैं। जिसमें सीएसके ने 47 मैचों में जीत और 17 मैचों में हार का सामना किया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: होम ग्राउंड पर मैच मतलब जीत की गारंटी, अब तक हुए मुकाबले दे रहे बानगी

ये भी पढ़ें:- CSK vs GT: मैच से पहले सीएसके के खिलाड़ी ने दिया बड़ा झटका! इस चीज को करने से किया मना

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या रोहित शर्मा को दोबारा मिलेगी मुंबई इंडियंस की कप्तानी? पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

Advertisement
Tags :
CSK vs GTIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement