whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CSK vs LSG: दीपक चाहर पर फूटा फैंस का गुस्सा, खराब फील्डिंग पर इस तरह लगी क्लास

Deepak Chahar CSK vs LSG: दीपक चाहर अपनी खराब फील्डिंग के चलते फैंस के निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने बाउंड्री पर कई रन लुटाए।
01:14 AM Apr 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
csk vs lsg  दीपक चाहर पर फूटा फैंस का गुस्सा  खराब फील्डिंग पर इस तरह लगी क्लास
Deepak Chahar CSK IPL

Deepak Chahar CSK vs LSG: चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में चेन्नई को अच्छा स्कोर बनाने के बावजूद करारी हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई ने इस मैच में 210 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जिसका पीछा करते हुए एलएसजी ने 3 बॉल शेष रहते 6 विकेट से मुकाबला जीत लिया। चेन्नई की गेंदबाजी बेहद खराब रही। उसकी फील्डिंग पर भी सवाल उठे।

चेन्नई की हार के बाद दीपक चाहर फैंस के निशाने पर आ गए हैं। हालांकि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। दो ओवर में दिए महज 11 रन दिए और क्विंटन डी कॉक का बड़ा विकेट लेकर पहले ही ओवर में सफलता दिलाई, लेकिन उनकी खराब फील्डिंग ने इस पर पानी फेर दिया।

बेहद खराब फील्डिंग

दीपक चाहर ने एक-दो नहीं बल्कि कई बार मिसफील्डिंग की। उन्होंने बाउंड्री पर लचर फील्डिंग का नजारा दिखाया। दीपक ने कम से कम तीन बाउंड्री छोड़ीं। इससे कांटे की टक्कर पर आए मैच में लखनऊ के बल्लेबाजों का आत्मविश्वास बढ़ा और आखिरकार लखनऊ को जीत मिली।

पैरों के नीचे से निकल गई बॉल

19वें ओवर में जब क्रूशियल मोमेंट चल रहा था, तब दीपक ने बाउंड्री पर चौका छोड़ दिया। गेंद उनके पैरों के नीचे से निकल गई। इसी तरह वे 18वें ओवर की आखिरी बॉल को बाउंड्री पर कैच नहीं कर सके। इससे पहले 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने मिसफील्ड की और बॉल को बाउंड्री से जाने से नहीं रोक सके।

ये भी पढ़ें: ‘उसे देश के लिए खेलने से ज्यादा IPL में मजा आता है’, CSK स्टार के साथी का दावा

दीपक और जडेजा ने फेंके दो-दो ओवर 

इस मैच में दीपक चाहर और रवींद्र जडेजा ने दो-दो ओवर ही फेंके। दीपक किफायती साबित हुए। उन्होंने दो ओवर में 11 रन देकर 1 विकेट निकाला। वहीं जडेजा ने दो ओवर में 16 रन दिए। चाहर अब तक इस सीजन कमाल नहीं कर सके हैं। उन्होंने अब तक 6 मैचों में 5 विकेट चटकाए हैं।

ये भी पढ़ें: CSK Vs LSG: मार्कस स्टोइनिस की तूफानी सेंचुरी ने रचा इतिहास, चेन्नई में आई रिकॉर्ड्स की आंधी 

ये भी पढ़ें: CSK vs LSG: मार्कस स्टोइनिस का तूफान, ये हैं CSK की हार के 3 गुनहगार 

ये भी पढ़ें: CSK vs LSG: शतक लगाकर रुतुराज गायकवाड़ ने रच दिया इतिहास, बने पहले कप्तान 

ये भी पढ़ें: क्या कैच है! KL Rahul ने चीते की तरह लगाई छलांग, एक हाथ से पकड़ लिया अद्भुत Catch, देखें वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो