whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CSK vs PBKS: हार के बाद ट्रोल हो गए एमएस धोनी, फैंस उन्हें बता रहे सेल्फिश! Viral Video

Fans Saying MS Dhoni Selfies: पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख फैंस माही को सेल्फिश बोलकर खूब ट्रोल कर रहे हैं। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
07:22 AM May 02, 2024 IST | Abhinav Raj
csk vs pbks  हार के बाद ट्रोल हो गए एमएस धोनी  फैंस उन्हें बता रहे सेल्फिश  viral video
महेंद्र सिंह धोनी।

Fans Saying MS Dhoni Selfies: आईपीएल 2024 के 49वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार जीत मिली है। पंजाब ने इस मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम कर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखा है। इस मैच के बीच का एक घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना को देख फैंस सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को सेल्फिश बोल रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। चलिए बताते हैं क्या है इस वीडियो में खास।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘प्रैक्टिस में जीत रहा हूं, मैच में नहीं…’, खुलकर सामने आया रुतुराज गायकवाड़ पर दबाव

आखिरी ओवर की है घटना

यह घटना तब की है, जब चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से आखिरी के ओवरों में महेंद्र सिंह धोनी और न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज डेरिल मिचेल बल्लेबाजी कर रहे थे। पंजाब की ओर से ओवर डालने के लिए अर्शदीप सिंह आए थे। ओवर की पहली गेंद पर माही ने चौका जड़ दिया। इसके बाद दूसरी गेंद पर वह एक भी रन नहीं ले पाए। ओवर की तीसरी गेंद भी माही ने जोर से मारा, डेरिल मिचेल सिंगल लेने के लिए लगभग दूसरे एंड तक पहुंच गए थे, लेकिन माही ने उन्हें वापस लौटा दिया। डेरिल मिचेल एक तरह से 2 रन भाग गए। अगर धोनी रन भागने के लिए मना नहीं करते तो, चेन्नई के खाते में 2 और रन होते।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ऋषभ पंत ने कम किया 16 किलो वजन, जानें कैसे फिट हुआ स्टार खिलाड़ी

इससे पहले भी ऐसा कर चुके हैं माही

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिंगल नहीं लेने की एक और घटना इसी सीजन धोनी और जडेजा के साथ भी देखने को मिला था। इस दौरान धोनी और जडेजा बल्लेबाजी कर रहे थे, यहां भी धोनी ने 2-3 बार सिंगल लेने से मना कर दिया था। एक पल के लिए मान लेते हैं, जडेजा उतने अच्छे बल्लेबाज नहीं है, इसलिए धोनी ने मना किया होगा। लेकिन डेरिल मिचेल तो विस्फोटक बल्लेबाज हैं और इस सीजन वह फॉर्म में भी हैं, लेकिन फिर भी माही ने उन्हें स्ट्राइक नहीं दिया। इसी कारण से फैंस माही को सेल्फिश बोल रहे हैं। बता दें कि धोनी ने इस मैच में 11 गेंदों में 14 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: 7 बड़े खिलाड़ी छोड़ जाएंगे टीम का साथ, 5 टीमों की बढ़ी टेंशन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो