होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

CSK vs RCB: चेन्नई को जीत के लिए चाहिए 174 रन, अनुज रावत की तूफानी पारी

IPL 2024, CSK vs RCB: इंडियन प्रीमियर 2024 के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स से हो रही है।
09:45 PM Mar 22, 2024 IST | News24 हिंदी
अनुज रावत की तूफानी पारी। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

IPL 2024, CSK vs RCB, Ruturaj Gaikwad: इंडियन प्रीमियर 2024 के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स से हो रही है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बैटिंग करते हुए RCB ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 173 रन बनाए। अनुज रावत ने सबसे ज्यादा 48 रन की पारी खेली। अब CSK को जीत के लिए 174 रनों की दरकार है।

Advertisement

RCB की तूफानी शुरुआत

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलुरु की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज विराट कोहली और कप्तान फाफ ने पहले विकेट के लिए 41 रन जोड़े। फाफ ने आते ही बाउंड्री की बारिश कर दी। 5वें ओवर में RCB को पहला झटका लगा। फाफ ने 23 गेंदों पर 35 रन बनाए। मुस्तफिजुर रहमान ने इस साझेदारी को तोड़ा। ओवर की आखिरी गेंद पर मुस्तफिजुर रहमान ने रजत पाटीदार को पवेलियन की राह दिखाई। पाटीदार खाता तक नहीं खोल सके।


विराट कोहली ने बनाए 21 रन

पावरप्ले के आखिरी ओवर में दीपक चाहर ने RCB को तीसरा झटका दिया। उन्होंने ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को महेंद्र सिंह धोनी के हाथों कैच आउट कराया। मैक्सवेल गोल्डन डक का शिकार हुए। 12वें ओवर में रहमान ने अपनी टीम को 2 और सफलताएं दिलाईं। उन्होंने दूसरी गेंद पर विराट कोहली और चौथी गेंद पर कैमरून ग्रीन का शिकार किया। विराट ने 20 गेंदों पर 21 और ग्रीन ने 22 गेंदों पर 18 रन बनाए।

Advertisement

रहमान ने झटके 4 विकेट

20वें ओवर की आखिरी गेंद पर अनुज रावत रन आउट हुए। उन्होंने 25 गेंदों पर 48 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के जड़े। दिनेश कार्तिक 26 गेंदों पर 38 रन बनाकर नाबाद रहे। CSK की ओर से रहमान ने अपने कोटे के 4 ओवर में 29 रन देकर 4 सफलताएं प्राप्त कीं। उनके अलावा दीपक चाहर को 1 विकेट मिला। तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा और रवींद्र जडेजा कोई विकेट नहीं ले सके।

ये भी पढ़ें: CSK vs RCB: रचिन-रहाणे ने लपका कोहली का बेहतरीन कैच, खतरनाक नजर आ रहे थे विराट

ये भी पढ़ें: IPL: रुतुराज से पहले इन कप्तानों के नेतृत्व में खेल चुके हैं धोनी, जान लें सभी के नाम

Open in App
Advertisement
Tags :
CSK vs RCBIPL 2024
Advertisement
Advertisement