खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: ऋषभ पंत की कमी से हारी दिल्ली कैपिटल्स! मैच में भारी पड़ी ये गलतियां

IPL 2024 Rishabh Pant: केकेआर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में केकेआर ने दिल्ली के सामने बहुत बड़ा स्कोर रखा था। जिसमें ऋषभ पंत ने भी गलती की थी।
10:33 AM Apr 04, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 dc vs kkr Rishabh Pant drs mistake Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2024 के 16वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 106 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में जहां एक तरफ दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई तो वहीं मैच के दौरान कप्तान ऋषभ पंत से भी बड़ी गलती की। जिसका खामयाजा दिल्ली को हार के साथ करना पड़ा। कप्तान पंत की गलती दिल्ली की हार का कारण बनी। कौनसी थी वे गलती जो मैच के दौरान पंत से हुई, चलिए आपको बताते है।

Advertisement

मैच के दौरान पंत ने की ये बड़ी गलती

मैच के दौरान केकेआर ने दिल्ली के सामने 272 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। जिसमें पंत का बड़ा हाथ माना जा रहा है। केकेआर की तरफ से सुनील नरेन ने 85 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जिसमें 7 शानदार छक्के शामिल थे। लेकिन क्या आपको पता है सुनील नरेन इस मैच में महज 24 रनों के स्कोर पर आउट हो सकते थे। दरअसल जब ईशांत शर्मा पारी का चौथा ओवर डाल रहे थे तब नरेन 24 रन बनाकर उनके सामने थे।

इस ओवर में ईशांत शर्मा की एक गेंद नरेन के बल्ले से हल्की सी लगकर पंत के दस्तानों में गई लेकिन पंत को पता ही नहीं चला। हालांकि ईशांत को बल्ला लगने का थोड़ा सा अहसास जरूर हुआ। लेकिन किसी ने भी इसको लेकर कोई अपील नहीं की थी। अगर पंत इस गेंद पर डीआरएस लेते तो नरेन की पारी का अंत 24 रनों पर ही हो जाता। इसको लेकर मिचेल मार्श ने पंत को डीआरएस लेने के लिए कहा था लेकिन जब तक पंत समझ पाते समय पूरा हो चुका था। जिसके बाद रिप्ले में दिखाया गया कि गेंद नरेन के बल्ले से लगकर गई थी।

Advertisement

मैच खत्म होने के बाद पंत ने इस गलती को लेकर कहा था कि मैदान में काफी शोर था और स्क्रीन के साथ भी कुछ समस्या था जिसके चलते वो डीआरएस का समय भी नहीं देख पाए थे। पंत का कहना था कि कुछ चीजें होती है जिनपर आप नियंत्रण नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ऋषभ पंत ने फिर दोहराई वहीं गलती, बैन होने का मंडराया खतरा; मैच के बाद मिली सजा

ये भी पढ़ें:- DC vs KKR: ईशांत शर्मा ने फेंकी IPL 2024 की सबसे बेहतरीन ‘यॉर्कर’, सोशल मीडिया पर छाया Video

Advertisement
Tags :
IPL 2024Rishabh Pant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement