whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

DC vs SRH: दिल्ली के सामने बड़ी चुनौती, जीतना है मैच, तो प्लेइंग इलेवन में ये बदलाव जरूरी

DC vs SRH Probable Playing 11: दिल्ली कैपिटल्स के सामने बड़ी चुनौती है। दिल्ली को अगला मुकाबला इस सीजन की सबसे खतरनाक टीमों में से एक सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। अगर डीसी को इस मुकाबले में जीत दर्ज करनी है, तो प्लेइंग इलेवन में ये बदलाव करना चाहिए।
06:10 AM Apr 20, 2024 IST | Abhinav Raj
dc vs srh  दिल्ली के सामने बड़ी चुनौती  जीतना है मैच  तो प्लेइंग इलेवन में ये बदलाव जरूरी
दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद।

DC vs SRH Probable Playing 11: आईपीएल 2024 का 35वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना बेहद ही जरूरी है। डीसी अभी तक खेले गए 7 मैचों में 3 मैच अपनी झोली में डाल चुकी है। 3 जीत के साथ ही डीसी अंकतालिका में 7वें स्थान पर विराजमान है। इसके अलावा हैदराबाद की टीम अभी तक 6 मुकाबले खेली है, जिनमें से 4 मैचों में जीत दर्ज कर चौथे स्थान पर है। ऐसे में दिल्ली के लिए हैदराबाद को हरा पाना आसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें:- CSK की दीवानगी, वेडिंग कार्ड को IPL मैच के पास की तरह बनवाया, खूब मिल रही तारीफ

शानदार फॉर्म में है हैदराबाद की टीम

पैट कमिंस की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन कमाल के फॉर्म में दिख रही है। हैदराबाद ने इस टूर्नामेंट में एक बार नहीं, बल्कि दो बार आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बना दिया है। हैदराबाद ने पहले तो मुंबई इंडियंस के खिलाफ रनों की तूफान लाई और आरसीबी का रिकॉर्ड तोड़ते हुए आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बना दिया था। इस मैच से पहले आईपीएल में आरसीबी ने एक पारी में सबसे अधिक 263 रन बनाए थे। इस मैच में हैदराबाद ने मुंबई के खिलाफ 277 रन बना दिया था। इतना ही नहीं, जब हैदराबाद का सामना आरसीबी से हुआ, इस मैच में हैदराबाद ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ते हुए, स्कोरबोर्ड पर 287 रन टांग दिए थे। ऐसे में दिल्ली के लिए हैदराबाद की चुनौती आसान नहीं होगी।

ये भी पढ़ें:- LSG vs CSK: लखनऊ ने चुनी पहले गेंदबाजी, प्लेइंग इलेवन से 3 खिलाड़ियों का कटा पत्ता

इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

अगर दिल्ली कैपिटल्स को इस मुकाबले में जीत दर्ज करनी है, तो प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव जरूर करना चाहिए। दिल्ली को प्लेइंग इलेवन से सुमित कुमार को बाहर कर देना चाहिए और उनकी जगह ललित यादव को टीम में शामिल करना चाहिए। सुमित को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलने का मौका मिला था, सुमित एक बॉलिंग ऑलराउंडर है, बावजूद इसके खिलाड़ी से एक भी ओवर नहीं कराई गई। इतना ही नहीं, जब वह आखिरी में बल्लेबाजी करने के लिए आए, तो उन्होंने 9 गेंद खेलकर सिर्फ 9 रन बनाए थे। ऐसे में अगले मैच से उनका पत्ता साफ होना लगभग तय माना जा रहा है। अगर उसे बाहर किया जाता है, तो उनकी जगह स्वास्तिक चिकारा को आईपीएल डेब्यू कराया जा सकता है। लिस्ट ए क्रिकेट में चिकारा शतक जड़ चुका है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो