whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: CSK को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते शुरुआती मैचों में स्टार खिलाड़ी का खेलना मुश्किल

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है। टीम का मुख्य खिलाड़ी चोट के चलते आईपीएल 2024 के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर हो सकता है। जो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।
07:28 AM Mar 04, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  csk को लगा बड़ा झटका  चोट के चलते शुरुआती मैचों में स्टार खिलाड़ी का खेलना मुश्किल
IPL 2024 Chennai Super Kings ms dhoni Devon Conway Image Credit: Social Media

IPL 2024: आईपीएल के नए सीजन को शुरू होने में अब काफी कम समय बचा हुआ है। वहीं उससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लग सकता है। टीम का स्टार खिलाड़ी चोट के चलते सीजन के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकता है। बता दें, 22 मार्च को आईपीएल 2024 का पहला मैच खेला जाएगा। पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम आमने-सामने होने वाली है। बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया था जिसके बाद अब सीएसके की टीम महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में एक बार फिर से खिताब को बचाने मैदान पर उतरेगी।

अंगूठे की चोट चलते डेवोन कॉन्वे होंगे बाहर

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई टी20 सीरीज में चोटिल हो गए थे। दरअसल फील्डिंग करते वक्त कॉन्वे को अंगूठे में चोट लग गई थी। जिसके चलते उनको टी20 सीरीज के एक मैच और टेस्ट सीरीज से भी बाहर होना पड़ा। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाला ये कीवी बल्लेबाज अंगूठे की सर्जरी के चलते आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकता है।

जो चेन्नई सुपर किंग्स टीम और फैंस के लिए बड़ा झटका है। डेवोन कॉन्वे को चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी क्रम की अहम कड़ी माना जाता है। कॉन्वे का मौजूदा फॉर्म भी काफी शानदार है ऐसे में उनका शुरुआती मैचों से बाहर हो जाना सीएसके के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। बता दें, पिछले सप्ताह चेन्नई सुपर किंग्स का प्रैक्टिस शिविर भी शुरू हो चुका है। अब धीरे-धीरे इस अभ्यास शिविर से सीएसके के बाकी खिलाड़ी भी जुड़ने वाले हैं।

ड्वेन कॉन्वे का आईपीएल 2023 काफी शानदार रहा था। पिछले सीजन डेवोन कॉन्वे ने सीएसके को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। आईपीएल 2023 में कॉन्वे ने 51.69 की औसत से 672 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 6 अर्धशतक निकले थे।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं, नाम है पांड्या’, हार्दिक ने किसकी तरफ किया इशारा?

ये भी पढ़ें:- भारत को पहली टेस्ट जीत के लिए करना पड़ा था लंबा इंतजार, देखें इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का हाल

ये भी पढ़ें:- IVPL Final: सुरेश रैना की वीवीआईपी उत्तर प्रदेश बनी चैंपियन, फाइनल में मुंबई चैंपियंस को दी मात; नेगी ने जड़ा तीसरा शतक

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो