चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: आईपीएल ट्रॉफी जीतकर रोने लगे आंद्रे रसेल, बोले- 'इस फ्रेंचाइजी ने...'

IPL 2024 Final KKR vs SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स ने फाइनल में शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के बाद ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इमोशनल नजर आए। उनसे अपने आंसू नहीं रोके गए।
11:18 PM May 26, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Andre Russell KKR IPL 2024
Advertisement

IPL 2024 Final KKR vs SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को चेन्नई में खेले गए आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में धमाकेदार जीत दर्ज की। केकेआर ने ये मैच 57 गेंद शेष रहते 8 विकेट से जीत लिया। इस मुकाबले में केकेआर के गेंदबाज आंद्रे रसेल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2.3 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उन्होंने एडेन मार्करम को 20, अब्दुल समद को 4 और पैट कमिंस को 24 रन पर पवेलियन भेजा। आंद्रे रसेल की शानदार गेंदबाजी के आगे सनराइजर्स की टीम 18.3 ओवर में 113 रन ही बना पाई। जिसे केकेआर ने 10.3 ओवर में ही जीत लिया। इस जीत के बाद आंद्रे रसेल बेहद भावुक हो गए। वह अपने आंसू नहीं रोक पाए।

Advertisement

यह हम सभी तरफ से फ्रेंचाइजी के लिए गिफ्ट

रसेल से जब सवाल पूछने की कोशिश की गई तो वे रोने लगे। उन्होंने कहा- इस जीत की फीलिंग्स बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरे लिए इसका मतलब बेहद खास है। हम सभी बहुत अनुशासित होकर एक ही लक्ष्य के लिए काम कर रहे थे। इस फ्रेंचाइजी ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। यह हम सभी की ओर से उनके लिए एक बड़ा गिफ्ट है।

Advertisement

केकेआर के लिए तुरुप का इक्का

कैरेबियन ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी से हैरान करते नजर आए। चाहे रनों का पीछा करना हो या बोर्ड पर बड़ा स्कोर टांगना...रसेल केकेआर के लिए हमेशा से ही तुरुप का इक्का रहे हैं। उन्हें टीम मैनेजमेंट ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में रिटेन किया था। इस सीजन रसेल ने गेंद और बल्ले दोनों से ही बेहतरीन प्रदर्शन किया। रसेल ने 14 मैचों में 31.71 के औसत और 185 के स्ट्राइक रेट से 222 रन जड़े। जबकि गेंदबाजी में 15 मैचों में 19 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: KKR vs SRH: शाहरुख खान ने जीत के बाद ही उतारा मास्क, खिलाड़ियों पर इस तरह लुटाया प्यार

ये भी पढ़ें: IPL 2024: Final में हैदराबाद की शर्मनाक हार, ये हैं 5 गुनहगार 

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Final: कोलकाता नाइटराइडर्स ने 10 साल बाद जीता खिताब, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो 

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Final: हैदराबाद ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, फाइनल में 113 रन पर सिमटी

Advertisement
Tags :
andre russellIPL 2024KKR vs SRHSRH vs KKR
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement