whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: मैदान में घुसा MS Dhoni का जबरा फैन, 'थाला' के पकड़े पैर; Viral Video

IPL 2024 GT vs CSK: आईपीएल 2024 में सीएसके को गुजरात के हाथों छठी हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में धोनी की तूफानी बल्लेबाजी के दौरान एक जबरा फैन मैदान में घुस आया और धोनी से पैरों में पड़ गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
07:41 AM May 11, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  मैदान में घुसा ms dhoni का जबरा फैन   थाला  के पकड़े पैर  viral video
ipl 2024 gt vs csk ms dhoni Fan invaded field meet dhoni viral video

IPL 2024 GT vs CSK: आईपीएल 2024 में 59वां मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच को गुजरात ने 35 रनों से जीतकर अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। इस मैच में भले ही चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन एक बार फिर एमएस धोनी की तूफानी बल्लेबाजी फैंस को देखने को मिली।

हर बार की तरह इस बार भी धोनी क्रीज पर आए और छा गए। धोनी इस मैच में एक बार फिर से आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे। इस दौरान धोनी का एक जबरा फैन भी मैदान में घुस आया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

फैन ने पकड़े 'थाला' के पैर

इस मैच में एमएस धोनी ने 26 रनों की नाबाद तूफानी पारी खेली। अपनी पारी के दौरान धोनी ने 3 शानदार छक्के भी लगाए थे। इनमें से 2 लगातार छक्के माही ने राशिद खान के ओवर में जड़े थे। जब धोनी मैच के आखिरी ओवर में बल्लेबाजी कर रहे थे तब एक फैन स्टेडियम से निकलर सीधा मैदान में घुस आया।

धोनी कुछ देर तक बचे लेकिन बाद में फैन ने माही के पैर पकड़ लिए। इसके बाद धोनी ने फैन को गले लगाया। फिर सिक्योरिटी आई इस फैन को पकड़कर बाहर ले गई। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सीएसके को मिली छठी हार

इस मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 231 रन बनाए थे। इस मैच में गुजरात की तरफ से कप्तान शुभमन गिल और साई सुदर्शन दोनों ने शतक लगाए। गिल ने बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों पर 103 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान शुभमन ने 5 चौके और 7 शानदार छक्के लगाए थे। इसके अलावा साई सुदर्शन ने 55 गेंदों पर 104 रनों की पारी खेली। साई ने अपनी पारी के दौरान 9 चौके और 6 छक्के जड़े।

232 रनों के लक्ष्या का पीछा करते हुए सीएसके की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 198 रन ही बना सकी। इस मैच में सीएसके का टॉप ऑर्डर फ्लॉप साबित हुआ। कप्तान गायकवाड़ तो मैच में अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। सीएसके की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए डेरिल मिचेल ने सबसे ज्यादा 63 रनों की पारी खेली। इसके अलावा मोई अली ने 56 रन बनाए। इस सीजन चेन्नई की ये 12 मैचों में छठी हार है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: चेन्नई को गुजरात से मिली करारी हार, ये हैं 5 गुनहगार

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: संजीव गोयनका ने केएल राहुल विवाद के बाद उठाया बड़ा कदम, इंस्टाग्राम कमेंट्स पर लगाई लिमिट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो