whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: 'जल्दी आ जाते तो मैच खत्म कर सकते थे..' धोनी पर फिर उठे सवाल

IPL 2024 MS Dhoni: गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रनों से हराया। इस मैच में धोनी को फिर से आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए देखा गया। धोनी के इस फैसले पर अब फैंस सवाल भी उठा रहे हैं।
09:21 AM May 11, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024   जल्दी आ जाते तो मैच खत्म कर सकते थे    धोनी पर फिर उठे सवाल
ipl 2024 gt vs csk ms dhoni fans reaction bat at number eight social media Image Credit: Social Media

IPL 2024 MS Dhoni: आईपीएल 2024 के 59वों मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को गुजरात टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस सीजन ये सीएसके की छठी हार है। इस मैच में एक बार फिर से एमएस धोनी की छोटी लेकिन ताबड़तोड़ पारी देखने को मिली। अच्छी पारी के बावजूद धोनी फिर से सवालों के घेरे में आ गए हैं। कुछ फैंस का मानना है कि धोनी ने एक बार फिर से निचलेक्रम में बल्लेबाजी करने का गलत फैसला किया जिससे सीएसके को हार का सामना करना पड़ा है।

सवालों के घेरे में धोनी

गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में एमएस धोनी को एक बार फिर से आठवें नंबर बल्लेबाजी करते हुए देखा गया। इस मैच में धोनी एक बार फिर से रवींद्र जडेजा से नीचे बल्लेबाजी करने आए थे। धोनी ने बल्लेबाजी करते हुए 11 गेंदों पर 26 रनों की नाबाद पारी खेली। अपनी पारी के दौरान धोनी ने 3 छक्के और एक चौका लगाया। मैच के बाद सोशल मीडिया पर धोनी के निचलेक्रम में खेलने को लेकर फैंस ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मैदान में घुसा MS Dhoni का जबरा फैन, ‘थाला’ के पकड़े पैर; Viral Video

एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट शेयर करके लिखा कि मुझे नहीं लगता कि एमएस धोनी का आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने का फैसला सही है। क्या यह उनका निजी फैसला है या टीम प्रबंधन का? अगर वह आज जल्दी आ जाते तो मैच खत्म कर सकते थे। दूसरे यूजर ने लिखा कि वह पैर की चोट से जूझ रहे हैं, इसलिए यह उनका निजी फैसला हो सकता है।

प्लेऑफ के लिए करना होगा इंतजार

गुजरात टाइटंस ने इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रनों से हराया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 231 रन बनाए थे। जिसके जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 196 रन बनाए थे। इस मैच में सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ फ्लॉप साबित हुए। गायकवाड़ इस मैच में शून्य पर आउट हुए थे। इसके अलावा अजिंक्य रहाणे और रचिन रविंद्र ने महज 1-1 रन बनाया था। अभी तक इस सीजन में चेन्नई ने 12 मैच खेले हैं। जिसमें से टीम ने 6 में जीत और 6 में हार का सामना किया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: चेन्नई को गुजरात से मिली करारी हार, ये हैं 5 गुनहगार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो