खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद GT फैंस के लिए खुशखबरी, टिकट का पैसा होगा वापस

IPL 2024 GT vs KKR: गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अहम मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था। इसके चलते गुजरात प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। वहीं अब इस मैच के लिए टिकट बुक करने वाले लोगों को रिफंड मिलेगा।
09:37 AM May 14, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 GT vs KKR ticket holders Gujarat Titans refund
Advertisement

IPL 2024 GT vs KKR: आईपीएल 2024 में 63वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाना था जो बारिश के चलते रद्द हो गया। इसका सीधा असर शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस पर पड़ा। मैच रद्द होने के बाद दोनों टीमों को 1-1 प्वाइंट्स मिले। जो गुजरात के लिए काफी नहीं था।

Advertisement

मैच रद्द होने के साथ ही गुजरात टाइटंस भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। मैच देखने के लिए काफी ज्यादा संख्या में गुजरात टाइटंस टीम के फैंस स्टेडियम में आए थे लेकिन बारिश के चलते मैच हो न सका। फैंस के हाथों निराशा लगी लेकिन अब गुजरात फ्रेंचाइजी ने फैंस को खुशखबरी देने के लिए इस मैच की टिकट का पैसा वापस करने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: प्लेऑफ की रेस से 3 टीमें बाहर, 1 ने किया क्वालीफाई, 6 टीमों की बढ़ी टेंशन

Advertisement

टिकट धारकों को मिलेगा पैसा वापस

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाना था लेकिन लगातार हुई बारिश के चलते मैच बिना टॉस हुए ही रद्द कर दिया गया था। इस मैच को देखने के लिए भारी संख्या में गुजरात टीम के सपोर्टर आए थे। लेकिन अब टिकट धारकों का पैसा रिफंड किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसको लेकर गुजरात टाइटंस के मुख्य परिचालन अधिकारी कर्नल अरविंदर सिंह ने कहा कि मौसम खराब और बारिश होने के चलते हम मैच नहीं खेल पाए, जिसके चलते हम बेहद निराश भी है। टीम को मिले अपार समर्थन के लिए हम सभी टिकट धारकों का रिफंड जारी कर देंगे।

पहली बार प्लेऑफ तक नहीं पहुंती गुजरात

साल 2023 में गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएस से जुड़ी थी और पहले ही सीजन में खिताब को भी टीम ने अपने नाम किया था। दो साल टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या ने की थी। हार्दिक की कप्तानी में टीम दो साल लागातर फाइनल तक पहुंची और एक बार चैंपियन बनी।

आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले हार्दिक गुजरात का साथ छोड़कर मुंबई में वापस आ गए थे। जिसके बाद गुजरात की कमान शुभमन गिल के हाथों में थी। टीम का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में ठीकठाक रहा लेकिन इस बार गुजरात प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 के बाद टीम इंडिया को मिलेगा नया हेड कोच, BCCI ने मांगे आवेदन

Advertisement
Tags :
GT vs KKRIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement