whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

GT vs PBKS: पंजाब का स्टार खिलाड़ी चोटिल, Playing 11 में हो सकती है धाकड़ प्लेयर की एंट्री

IPL 2024 Gujarat Titans vs Punjab Kings: पंजाब किंग्स की टीम अपने पहले तीन में से दो मुकाबले गंवा चुकी है। टीम का प्रदर्शन खराब नहीं रहा है लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया है। उसी बीच अब टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। वहीं उनकी जगह एक दूसरे खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है।
03:58 PM Apr 04, 2024 IST | Priyam Sinha
gt vs pbks  पंजाब का स्टार खिलाड़ी चोटिल  playing 11 में हो सकती है धाकड़ प्लेयर की एंट्री
IPL 2024 GT vs PBKS Star Player Injury Punjab Kings Playing 11 Can Change

IPL 2024 Gujarat Titans vs Punjab Kings: आईपीएल 2024 का 17वां मुकाबला गुरुवार को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच होना है। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी। वहीं पिछले तीन मुकाबलों में से दो मैच जीतकर आई गुजरात टाइटंस की नजरें तीसरी जीत पर होंगी। पंजाब की टीम में इस मैच के लिए एक बदलाव की संभावना नजर आ रही है। मैच से पहले ही इसके संकेत मिली और क्रिकबज ने अपने प्रिव्यू में एक खिलाड़ी की इंजरी की जानकारी दी। वो इंजर्ड खिलाड़ी हैं लियाम लिविंगस्टोन जिनकी जगह इस मैच में दूसरे खतरनाक खिलाड़ी को मौका मिल सकता है।

किसे मिलेगा टीम में मौका?

क्रिकबज के अनुसार पिछले मैच में लिविंगस्टोन के हैमस्ट्रिंग इंजरी की समस्या सामने आई थी। यानी इस मैच के लिए टीम एक बदलाव कर सकती है। अगर पंजाब के विदेशी प्लेयर्स की बात करें तो लिविंगस्टोन को रिप्लेस करने के लिए टीम के पास एक और धाकड़ ऑलराउंडर है। वो खिलाड़ी हैं जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा जिन्होंने अभी तक इस सीजन एक भी मुकाबला नहीं खेला है। रजा को इस सीजन मौके का इंतजार है। अगर गुजरात के खिलाफ इस मैच में लिविंगस्टोन फिट नहीं हुए तो सिकंदर रजा को मौका मिलना तय मान सकते हैं।

पिछले सीजन खेले 7 मैच

सिकंदर रजा ने पिछले सीजन पंजाब किंग्स के लिए सात मैच ही खेले थे लेकिन कुछ मुकाबलों में मैच फिनिश करते हुए उन्होंने टीम को जीत दिलाई थी। रजा ने 7 मैचों में एक अर्धशतक के साथ 139 रन बनाए थे और तीन विकेट भी लिए थे। 57 उनका बेस्ट स्कोर था। अब देखना होगा कि इस मुकाबले में सिकंदर रजा जगह बना पाते हैं या नहीं? वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं और हाल ही में उन्होंने टी20 इंटरनेशनल की हैट्रिक भी ली थी। उनको मौका देना धवन के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकता है।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11

शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह (इम्पैक्ट अर्शदीप सिंह की जगह), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, लियाम लिविंगस्टोन/सिकंदर रजा, शशांक सिंह, हर्षल पटेल, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: लगातार तीन हार के बाद भी प्लेऑफ में जाएगी MI! बड़ी भविष्यवाणी सामने आई

यह भी पढ़ें- GT vs PBKS Dream 11: करना चाहते है तगड़ी कमाई, तो इन खिलाड़ियों को करें शामिल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो