चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

6,6,4,6,6: विल जैक्स ने राशिद खान को फोड़ा, विराट कोहली का रिएक्शन हो गया वायरल, देखें वीडियो

Will Jacks Rashid Khan Virat Kohli Reaction: विल जैक्स ने जैसे ही राशिद खान की कुटाई की, विराट कोहली ने हैरानी जताते हुए रिएक्ट किया। कोहली का ये रिएक्शन वायरल हो रहा है।
07:49 PM Apr 28, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Will Jacks Virat Kohli
Advertisement

Will Jacks Rashid Khan Virat Kohli Reaction: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज विल जैक्स ने अहमदाबाद के स्टेडियम में ऐसी तबाही मचाई कि गुजरात के गेंदबाज देखते ही रह गए। रविवार को खेले गए आईपीएल के 45वें मुकाबले में जैक्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए 41 गेंदों में 5 चौक-10 छक्के ठोक 243.90 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 100 रन ठोके। जेक्स ने 16वें ओवर में तो मानो रनों की सुनामी ही ला दी। उन्होंने राशिद खान के एक ओवर में 29 रन कूट डाले। जिसे देख विराट कोहली भी हैरान रह गए। कोहली का ये रिएक्शन वायरल हो रहा है।

Advertisement

जैक्स ने राशिद खान को जमकर कूटा

जो राशिद खान दुनिया के अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा देते हैं, जैक्स ने उन्हें जमकर फोड़ा। दूसरी और तीसरी गेंद पर छक्का, चौथी पर चौका, पांचवीं और छठी पर छक्का ठोक जैक्स ने राशिद खान की बखिया उधेड़ डाली। राशिद के इस ओवर में 29 रन आए। आखिरी छक्के के साथ न केवल जैक्स ने अपनी सेंचुरी पूरी की, बल्कि आरसीबी को भी 24 गेंद रहते 9 विकेट से शानदार जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: कुमार संगकारा ने जीता दिल, ध्रुव जुरेल के पिता को दिया खास सम्मान, देखें वीडियो

Advertisement

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: वसीम जाफर ने केएल राहुल का काटा पत्ता, इन 15 खिलाड़ियों को दी जगह

विराट कोहली का रिएक्शन वायरल 

राशिद खान की कुटाई होती देख विराट कोहली ने भी हैरानी जताई। जेक्स ने जैसे ही पहला छक्का जड़ा। कोहली ने मुंह पर हाथ रखा और मुस्कुराने लगे। इसके बाद दे दनादन चौके-छक्के देख कोहली की नसों में रोमांच भर गया। जैसे ही जेक्स ने विनिंग सिक्स लगाया, कोहली एक्साइटेड हो गए और उन्होंने एग्रेशन के साथ इसे सेलिब्रेट किया। कोहली ने जेक्स के गले लगकर उन्हें बधाई दी।

कोहली की शानदार पारी

इस मैच में विराट कोहली ने शानदार पारी खेली। विराट ने ओपनिंग करते हुए 44 गेंदों में 6 चौके-3 छक्के ठोक 159.09 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 70 रन जड़े। कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 12 गेंदों में 24 रन का योगदान दिया। इस जीत के बाद आरसीबी की प्लेऑफ की उम्मीदें फिर से जिंदा हो गई हैं।

इस तरह कर सकती है आरसीबी क्वालीफाई 

आरसीबी 10 में से 3 मुकाबलों में जीत के बाद 10वें स्थान पर है। उसके पास 6 अंक हैं। हालांकि नेट रन रेट काफी कम है। आरसीबी के पास -0.415 की NRR है। अब उसे प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के  लिए न सिर्फ बचे 4 मुकाबले बड़े अंतर से जीतने होंगे, बल्कि दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा। आरसीबी के पास अधिकतम 14 अंक हो सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि आरसीबी की किस्मत कितना साथ देती है।

ये भी पढ़ें: Sajeevan Sajana: पिता चलाते हैं ऑटो, बेटी ने टीम इंडिया के लिए किया डेब्यू 

ये भी पढ़ें: RCB vs GT: विराट कोहली ने स्ट्राइक रेट पर तोड़ी चुप्पी, आलोचकों को दिया करारा जवाब

Advertisement
Tags :
GT vs RCBIPL 2024Rashid KhanRCB vs GTvirat kohliwill jacks
Advertisement
Advertisement