होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: एक्सीडेंट के बाद आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हुआ खिलाड़ी, गुजरात टाइटंस को लगा एक और झटका

IPL Player Ruled Out After Accident: आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को तीसरा झटका लगा है। मोहम्मद शमी और शुरुआती कुछ मैचों से मैथ्यू वेड के बाहर होने के बाद, अब एक खिलाड़ी पूरे सीजन से बाहर हो गया है। इसके अलावा कई बड़े खिलाड़ियों ने अपने नाम वापस लिए हैं तो कुछ इंजरी के कारण बाहर हो गए हैं। कुछ की इंजरी पर अभी सस्पेंस है।
05:10 PM Mar 16, 2024 IST | Priyam Sinha
IPL 2024 Gujarat Titans Player Ruled Out After Accident Coach Ashish Nehra Confirms
Advertisement

IPL Player Ruled Out After Accident: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में जहां कुछ खिलाड़ी डेब्यू करने के लिए उत्सुक हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी सीजन से पहले बाहर हो गए हैं। बाहर होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। यह नया नाम है गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी का। कप्तान शुभमन गिल के लिए एक और टेंशन बढ़ गई है। पहले मोहम्मद शमी पूरे सीजन से बाहर हो गए, उसके बाद मैथ्यू वेड ने शुरुआती कुछ मुकाबलों से भी अपना नाम वापस ले लिया था। वहीं अब इस लिस्ट में एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है जो पूरे सीजन से बाहर हो गया। इस खिलाड़ी का हाल ही में रोड एक्सीडेंट हुआ था।

Advertisement

कौन है वो क्रिकेटर?

आपको बता दें कि पहली बार एक आदिवासी क्रिकेटर रोबिन मिंज को आईपीएल में खरीदा गया था। उन्हें गुजरात टाइटंस ने 3.60 करोड़ में अपने साथ जोड़ा था। उनके पिता रांची एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शुभमन गिल ने मिंज के पिता से मुलाकात की थी। दुर्भाग्यवश कुछ ही दिनों बाद रोबिन मिंज का एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट के बाद अब रोबिन पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं।

कैसे हुआ था एक्सीडेंट?

इसकी जानकारी पीटीआई से बात करते हुए गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने दी है। रोबिन मिंज का यह डेब्यू सीजन होने वाला था। मगर दुर्भाग्यवश उन्हें बाहर होना पड़ा है। 3 मार्च को रोबिन के पिता ने मीडिया से बात करते हुए उनके एक्सीडेंट की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि, रोबिन मिंग अपनी बाइक से जा रहे और उसी वक्त दूसरी बाइक ने सामने से उनका बैलेंस बिगाड़ दिया। इसके कारण वह बैलेंस खो बैठे और उनका एक्सीडेंट हो गया। उनके दाहिने पैर के घुटने में चोट आने की जानकारी मिली थी।

Advertisement

Robin Minz

क्या है रोबिन मिंज का रोल?

रोबिन मिंज की बात करें तो वह एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। वह बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं। उनको आतिशी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। वह घरेलू क्रिकेट या आईपीएल इससे पहले नहीं खेले हैं। वहीं नॉन डोमेस्टिक क्रिकेट में उन्होंने 15 मैच खेले और 13 पारियों में 361 रन बनाए। उनका स्ट्राइक रेट 144.4 का है। वहीं उनकी औसत करीब 36 की है। वह इस दौरान तीन अर्धशतक लगा चुके हैं। उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 74 रन है।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: आईपीएल बीच में छोड़ वापस लौटेंगे साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी? सभी 10 टीमों की बढ़ी टेंशन

यह भी पढ़ें- IPL 2024: क्या भारत में नहीं होगा आईपीएल का दूसरा फेज? लोकसभा चुनाव की तारीखों के बाद खड़ा हुआ सवाल

Open in App
Advertisement
Tags :
gujarat titansIPLIPL 2024Robin Minz
Advertisement
Advertisement