होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

GT vs MI: मुंबई को मिली हार, फिर ट्रोल हो गए हार्दिक पांड्या; फैंस ने लिए मजे

IPL 2024 GT vs MI: मुंबई इंडियंस को अपने पहले ही मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों 6 रन से हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।
11:43 PM Mar 24, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Gujarat Titans vs Mumbai Indians hardik pandya troll social media
Advertisement

IPL 2024 GT vs MI: आईपीएल 2024 में रविवार 24 मार्च को दूसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 6 रन से हरा दिया हैं। गुजरात ने अपने नए कप्तान शुभमन गिल की कप्तानी में जीत के साथ टूर्नामेंट आगाज किया है। वहीं मुंबई इंडियंस की हार के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को ट्रोल किया जाने लगा।

Advertisement

बता दें, आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था। हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने अपना पहला मैच खेला और टीम को अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा। हार्दिक को वैसे तो काफी समय से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। हार्दिक को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा हार्दिक पंड्या रोहित शर्मा को कैसे निर्देश दे सकते हैं? वह उनसे लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग करने के लिए कैसे कह सकते हैं?

Advertisement

फ्लॉप साबित हुए हार्दिक

चोट के बाद हार्दिक पांड्या की काफी समय के बाद इस मैच से क्रिकेट मैदान पर वापसी हुई। वापसी के बाद हार्दिक फ्लॉप साबित हुए। मैच हार्दिक ने 3 ओवर गेंदबाजी की थी जिसमें उन्होंने 30 रन खर्च किए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया। इसके बाद बल्लेबाजी में भी हार्दिक कुछ खास नहीं कर पाए और महज 11 रन बनाकर आउट हुए।

गुजरात ने हासिल की जीत

इस मैच को जीतने के लिए गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में मुंबई की टीम 162 रन ही बना सकी और गुजरात ने 6 रन से मैच को जीत लिया। हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें:- GT vs MI: हार्दिक को आया कप्तानी का घमंड! बीच मैच रोहित शर्मा को किया इशारा; फैंस नाखुश

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: इमाद वसीम के बाद एक और पाकिस्तानी प्लेयर का यूटर्न, संन्यास लिया वापस

ये भी पढ़ें:- RCB vs PBKS: बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है बेंगलुरु का स्टेडियम, जानिए पिच और मौसम का अपडेट

Open in App
Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024
Advertisement
Advertisement