whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024 में अधिक खतरनाक होंगे Hardik Pandya, टूर्नामेंट से पहले दिया बड़ा इशारा

IPL 2024 Hardik Pandya: आईपीएल 2024 को लेकर अब मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या जमकर तैयारी कर रहे हैं। इस बार हार्दिक आईपीएल में और ज्यादा खतरनाक दिखने वाले है जिसको लेकर हार्दिक ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया है।
11:47 AM Mar 12, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 में अधिक खतरनाक होंगे hardik pandya  टूर्नामेंट से पहले दिया बड़ा इशारा
IPL 2024 Hardik Pandya captain mumbai indians first nets sessions Image Credit: Social Media

IPL 2024 Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या अब आईपीएल 2024 की तैयारियों में जुट गए हैं। मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में पूजा-पाठ करने के बाद हार्दिक ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। टूर्नामेंट से पहले हार्दिक पांड्या ने इशारा दे दिया है कि वे इस बार आईपीएल में और ज्यादा खतरनाक होने वाले हैं। कई सालों के बाद हार्दिक पांड्या अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में वापसी कर रहे हैं ऐसे में शानदार वापसी को लेकर हार्दिक कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। अब देखने वाली बात होगी कि चोट के बाद कमबैक करने पर हार्दिक का प्रदर्शन कैसा रहने वाला है? मुंबई इंडियंस अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत 24 मार्च से करेगी। मुंबई इंडियंस का पहला मैच गुजरात टाइटंस के साथ होने वाला है।

हार्दिक ने नेट्स पर लगाए हिटिंग शॉट

मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के बाद हार्दिक पांड्या ने पहला नेट सेशन जॉइन किया। इस दौरान नेट्स पर हार्दिक ने जमकर पसीना बहाया और हिटिंग शॉट्स की तैयारी की। जिससे साफ जाहिर होता है कि हार्दिक आईपीएल 2024 में और ज्यादा खतरनाक दिखने वाले हैं। बता दें, इससे पहले दो साल हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस की कप्तानी की थी। इस दौरान एक बार हार्दिक ने गुजरात को आईपीएल का चैंपियन भी बनाया। वहीं दूसरी बार हार्दिक की कप्तानी में गुजरात टाइटंस फाइनल तक पहुंची थी।

आईपीएल 2024 से पहले MI की बढ़ी मुश्किलें

आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। खिलाड़ियों की चोट ने टीम की चिंता बढ़ा रखी है। टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। सूर्यकुमार इन दिनों नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यकुमार पहले दो मैचों से बाहर रह सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा भी इंग्लैंड के साथ खेले गए धर्मशाला टेस्ट के आखिरी दिन थोड़ी परेशानी में दिखे थे जिसके बाद उनको मैदान से बाहर भी जाना पड़ा था। ऐसे में रोहित को लेकर भी टीम थोड़ी चिंता में है।

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का स्क्वाड

हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, डेवाल्ड ब्रेविस, मारियो शेफर्ड, नेहल वढेरा, शम्स मुलानी, गेराल्ड कोएत्ज़ी, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा, नमन धीर।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलियाई टीम को मिलेगा नया कप्तान! कोच ने दिए बड़े संकेत

ये भी पढ़ें:- रोहित शर्मा T20 WC में कभी नहीं करना चाहेंगे ये 3 गलतियां, फिर से गंवानी पड़ जाएगी ट्रॉफी

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस की बढ़ी मुश्किलें, बाहर होगा स्टार खिलाड़ी!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो