whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: 'हार्दिक पांड्या मानसिक समस्या से जूझ रहे हैं...', दिग्गज ने फैंस से की ये अपील

Robin Uthappa Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के बाद हार्दिक पांड्या को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें मैदान और उसके बाहर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।
06:32 PM Apr 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024   हार्दिक पांड्या मानसिक समस्या से जूझ रहे हैं      दिग्गज ने फैंस से की ये अपील
Hardik Pandya Mumbai Indians IPL 2024

Robin Uthappa Hardik Pandya: क्रिकेट एक जेंटलमैन गेम है, लेकिन कभी-कभी मैदान पर कुछ ऐसा होता है, जिससे इस खेल के सम्मान को ठेस लगती है। कुछ ऐसा ही इन दिनों हार्दिक पांड्या के साथ भी हो रहा है। हार्दिक जबसे मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं, उन्हें मैदान और उसके बाहर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। फैंस लगातार उन्हें चिढ़ाते नजर आते हैं। जाहिर है हार्दिक के लिए इसका सामना करना काफी मुश्किल होता है। इसका सीधा असर उनके खेल पर भी पड़ रहा है। हार्दिक के सामने बढ़ती चुनौतियों पर दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने बात की है। उन्होंने इसके साथ ही फैंस से अपील भी की है।

'हार्दिक मानसिक स्वास्थ्य की समस्या से जूझ रहे हैं'

रॉबिन उथप्पा ने बीयरबाइसेप्स यूट्यूब चैनल पर हार्दिक की मानसिक स्थिति के बारे में बात की। उथप्पा ने कहा कि उनके पास सर्वकालिक महान (GOAT) बनने की क्षमता है। हालांकि वह अपने खिलाफ हो रही ट्रोलिंग से अच्छी तरह वाकिफ हैं, लेकिन क्या उन्हें इन बातों से दुख नहीं पहुंचता होगा? उथप्पा ने आगे कहा कि निश्चित तौर पर हार्दिक मानसिक स्वास्थ्य की समस्या से जूझ रहे हैं।

इस तरह का व्यवहार अशोभनीय

दिग्गज का कहना है कि मैं भारतीय फैंस की भावनाओं को समझता हूं, लेकिन किसी भी खिलाड़ी के साथ इस तरह के व्यवहार को सही नहीं कहा जा सकता। उथप्पा ने आगे कहा कि ये एक समाज के रूप में भी हमारे लिए अशोभनीय है। हमें किसी के भी साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए। हमें इस पर हंसना नहीं चाहिए और न ही किसी तरह आगे बढ़ाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: हार्दिक पांड्या के साथ फिर हुई मैदान पर बदतमीजी, फैंस ने किया गंदा बर्ताव

ये भी पढ़ें: IPL 2024: मोहम्मद नबी ने MI में नए विवाद को दिया जन्म! ‘हार्दिक को लेकर किया पोस्ट…फिर डिलीट’

हार्दिक के लिए भी दिखाएं प्यार 

आपको बता दें कि पिछले दिनों हार्दिक पांड्या को रोहित शर्मा भी सपोर्ट करते नजर आए थे। वहीं आरसीबी के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने फैंस को उन्हें न चिढ़ाने की अपील की थी। उथप्पा ने आगे कहा कि विश्व कप फाइनल में टीम इंडिया को दिल तोड़ने वाली हार मिली थी। इसके बावजूद भारतीय फैंस ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया था। उनका प्यार किसी भी तरह से कम नहीं हुआ। उथप्पा ने फैंस से हार्दिक पांड्या के लिए भी इसी तरह का प्यार दिखाने की अपील की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो