whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर पूर्व दिग्गज ने उठाया सवाल, क्या सच में अनफिट है MI के कप्तान?

IPL 2024 Hardik Pandya Fitness: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर सीएसके के मैच के बाद अब सवाल उठने लगे हैं। पांड्या की फिटनेस पर अब पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने सवाल उठाया है।
12:36 PM Apr 15, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर पूर्व दिग्गज ने उठाया सवाल  क्या सच में अनफिट है mi के कप्तान
ipl 2024 hardik pandya fitness after poor bowling show Image Credit: Social Media

IPL 2024 Hardik Pandya Fitness: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने चोट से उभरने के बाद आईपीएल 2024 में वापसी की। हालांकि इंजरी से वापस लौटने के बाद हार्दिक का फॉर्म पहले जैसा दिखाई नहीं दे रहा है। खासकर गेंदबाजी में हार्दिक काफी संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं। किसी भी मैच में अभी तक हार्दिक 4 ओवर पूरे नहीं डाल पाए हैं। जिसके बाद हार्दिक की फिटनेस को लेकर फैंस के मन में कई सवाल चल रहे हैं। वहीं अब एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने भी पांड्या की फिटनेस पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

हार्दिक की फिटनेस पर उठा सवाल

क्रिकबज पर बोलते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने हार्दिक की फिटनेस को लेकर कहा कि गेंदबाजी करने के दौरान हार्दिक पूरी तरह से फिट नहीं दिख रहे हैं। उनकी फिटनेस पर संदेह हो रहा है। क्योंकि उनकी गेंदबाजी में वो लय नहीं दिखाई दे रही है जिसके चलते उनकी गेंदबाजी काफी बिखरी हुई दिख रही है।

हालांकि उनको लेकर सकारात्मक बात यह कि कप्तान होने के नाते वो चुनौती लेने के लिए तैयार है। हार्दिक ने पहले तीन मैचों में गेंदबाजी की थी। इसके बाद दो मैचों में पांड्या ने कोई ओवर नहीं डाला था, तो वहीं सीएसके के खिलाफ फिर से उनको गेंदबाजी करते हुए देखा गया। एडम गिलक्रिस्ट से पहले न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डोल ने भी हार्दिक पांड्या को अनफिट बताया था।

हार्दिक की फिटनेस ने बढा़ई टीम इंडिया की टेंशन

हार्दिक पांड्या वनडे विश्व कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उनको इस पूरे टूर्नामेंच से बाहर होना पड़ा था। अब इंजरी के बाद हार्दिक ने आईपीएल में वापसी की, लेकिन उनके प्रदर्शन को देखते हुए वे फिट नहीं लग रहे हैं। आईपीएल 2024 के बाद टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2024 में खेलते हुए दिखाई देगी।

ऐसे में अगर हार्दिक पूरी तरह से फिट होकर अपनी फॉर्म में नहीं लौट पाते हैं तो टीम इंडिया की टेंशन बढ़ सकती है। क्योंकि टीम के दूसरे सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की भी हाल ही में सर्जरी हुई है। अभी तक ये जानकारी भी सामने नहीं आई है कि आखिर कब शमी की मैदान पर वापसी हो और टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक की पिटाई पर रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल, फिर निशाने पर पांड्या

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: विराट के बाद रोहित को बताया गया ‘selfish’, शतक से नाखुश कुछ फैंस

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘क्या धोनी से छक्के लगवाने आए थे…’ पूर्व दिग्गज ने हार्दिक पर निकाली जमकर भड़ास

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो