whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: मुंबई की हार, निशाने पर हार्दिक; पूर्व खिलाड़ी ने किया समर्थन

IPL 2024 Hardik Pandya: आईपीएल के 48वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियस को हरा दिया। इस हार के साथ मुंबई के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है। साथ ही टीम के कप्तान हार्दिक पाडंया भी फैंस और आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। तो वहीं कुछ ने हार्दिक का समर्थन भी किया।
03:41 PM May 01, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  मुंबई की हार  निशाने पर हार्दिक  पूर्व खिलाड़ी ने किया समर्थन
ipl 2024 hardik pandya mumbai indians image credit: social media

IPL 2024 Hardik Pandya: मंगलवार का दिन हार्दिक पांड्या के लिए सुख और दुख दोनों से भरा हुआ रहा। जहां हार्दिक पाडंया को टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का उपकप्तान बनाया गया है, तो वहीं आईपीएल में कल लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकालबे में मुंबई इंडियस को हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ ने मुंबई को 4 विकेट से करारी शिकस्त दी। इसके साथ ही मुंबई की प्लेऑफ की राह भी अब कठिन हो गई है। इस मैच में हार्दिक बल्ले से कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सकें और वो गोल्डन डक का शिकार भी हो गए। हालांकि हार्दिक 26 रन देकर 2 विकेट लेने में कामयाब रहे।

पूर्व क्रिकेटर ने की हार्दिक की आलोचना

मुंबई इंडियस की हार के बाद फैंस और आलोचकों को हार्दिक पांड्या को सुनाने का मौका मिल गया है। पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखते हुए कहा कि लास्ट ईयर क्वॉलीफाई करने वाली टीम मुंबई इंडियंस में जसप्रीत बुमराह नहीं थे लेकिन इस सीजन में वो उपल्बध हैं। फिर भी मुंबई इंडियंस इस पायदान पर है। ये सब इसलिए हुआ है, क्योंकि टीम का मैदान पर ठीक से प्रबंधित ना होना। मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी कई सारी गलतियां की, जोकि सच है।

वसीस जाफर ने किया हार्दिक का समर्थन

इसके उलट पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने हार्दिक समर्थन किया। वसीम ने एक्स पर लिखते हुए कहा कि हार्दिक के प्रदर्शन की जितनी चाहें आलोचना करें, लेकिन लगातार पर्सनल ट्रोलिंग और अटैक को देखना बेहद निराशाजनक है। मजबूत बने रहें हार्दिक पांड्या। अलगे महीने टी20 विश्व कप में आप महत्वपूर्ण पारियां खेलेंगे और यहीं लोग आपकी तारीफ भी करेंगे।

प्रदर्शन से जवाब देंगे हार्दिक

पिछले साल 2023 में खेले गए वनडे विश्व कप में हार्दिक बांग्लादेश के खिलाफ टखने की चोट के बाद पूरे वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे। जिसके बाद हार्दिक ने आईपीएल में मुंबई इंडियस के कप्तान के साथ एंट्री ली। तो उन्हें मैदान पर और मैदान के बाहर फैंस का साथ नहीं मिला। साथ ही इस आईपीएल के सीजन में मुंबई इंडियस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। कप्तान हार्दिक ने कई गलत फैसले लिये। जिसका खामियजा मुंबई को हार के रूप में भुगतना पड़ा है। वहीं इस आईपीएल में हार्दिक का प्रदर्शन ठंडा रहा है। हार्दिक ने 10 मैचों में मात्र 197 रन बनाए और 6 विकेट लिये हैं। जिसके बाद हार्दिक को टी20 विश्व कप में एक उपकप्तान के तौर पर खुद को साबित करना होगा।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या ने बताई हार की वजह, फैंस ने फिर निकाली भड़ास

ये भी पढ़ें:- MI vs LSG: लखनऊ की जीत से साफ हुई प्लेऑफ, अब इन 5 टीमों में लगी रेस, मुंबई समेत इन 5 की बढ़ीं मुश्किलें

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: पहले हार, फिर BCCI की मार; हार्दिक पांड्या पर मंडराया बैन का खतरा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो