whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: 'धोनी भी नहीं सिखा सकते हैं...' हार्दिक पांड्या का जीत के बाद बड़ा बयान

IPL 2024 Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सीजन की अपनी चौथी जीत हासिल की। जिसके बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया।
11:15 AM May 07, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024   धोनी भी नहीं सिखा सकते हैं     हार्दिक पांड्या का जीत के बाद बड़ा बयान
ipl 2024 hardik pandya reaction on ms dhoni mumbai indians

IPL 2024 Hardik Pandya: आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं। हार्दिक की कप्तानी में इस सीजन मुंबई का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। टीम अब लगभग प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। लगातार मैचों में मिली हार के बाद हार्दिक की कप्तानी पर भी काफी सवाल उठने लगे थे। यहां तक की हर मैच में हार्दिक को मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक ट्रोल किया जाने लगा।

हार्दिक का प्रदर्शन भी इस सीजन कुछ खास नहीं रहा है लेकिन पिछले दो मैचों से पांड्या गेंदबाजी अच्छी कर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेले गए मुकाबले में हार्दिक ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किए थे। वहीं इस मैच में जीत दर्ज करने के बाद हार्दिक पांड्या का टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान सामने आया।

अपनी बात रखने के लिए धोनी का लिया नाम

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताया कि मैं हमेशा से जिम्मेदारी लेना चाहता था। मैं अपनी गलती को हमेशा स्वीकार करता हूं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं। असफल भी होता हूं लेकिन वह अनुभव आपकों कोई नहीं सीखा सकता है चाहे कोई आपके कितने भी करीब हो। यहां तक की माही भाई भी नहीं जब वो पास होते हैं। दरअसल इस सीजन की शुरुआत से ही हार्दिक पांड्या फैंस और कई पूर्व क्रिकेटर्स के निशाने पर हैं।

आईपीएल 2024 में MI की हालत खराब

आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस से मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई थी। जिसके बाद रोहित की जगह हार्दिक को मुंबई का कप्तान बना दिया गया था। वहीं हार्दिक की कप्तानी इस सीजन फ्लॉप साबित हुई है। अभी तक इस सीजन मुंबई इंडियंस ने 12 मैच खेले हैं। जिसमें से टीम को 4 में जीत और 8 में हार का सामना करना पड़ा है। प्वाइंट्स टेबल में मुंबई 9वें स्थान पर है। यहां से मुंबई के लिए प्लेऑफ के दरवाजे लगभग बंद हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- MI vs SRH: ‘अपने मुंह मियां मिट्ठू हुए हार्दिक पांड्या!’ अपनी ही गेंदबाजी की करने लगे तारीफ, फैंस ने दिए रिएक्शन

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: अंकतालिका में छिड़ चुकी है भीषण जंग, DC से लेकर MI तक… सभी टीमें रेस में

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई से मिली हार के बाद SRH का उड़ा मजाक, सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स की बौछार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो