whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: हार्दिक ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर साध ली चुप्पी, मार्क बाउचर ने किया ऐसा इशारा, बदल गया सवाल

Hardik Pandya Speak Rohit Sharma Captaincy: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा से मुंबई इंडियंस की कप्तानी छिनने पर सवाल पूछा गया। इसपर न तो हार्दिक पांड्या ने कोई जवाब दिया और ना ही मुंबई के कोच मार्क बाउचर ने कोई प्रतिक्रिया दी।
04:25 PM Mar 18, 2024 IST | Aman Sharma
ipl 2024  हार्दिक ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर साध ली चुप्पी  मार्क बाउचर ने किया ऐसा इशारा  बदल गया सवाल
Rohit Sharma, Hardik Pandya, Mark boucher

IPL 2024 Hardik Pandya Speak Rohit Sharma Captaincy: हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने के बाद फ्रेंचाइजी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा के फैंस उनको एक बार फिर कप्तानी सौंपने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी रोहित शर्मा को कप्तान बनाने का कैंपेन चलाया जा रहा है। वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब मुंबई इंडियंस से रोहित शर्मा की कप्तानी छिने जाने से जुड़ा सवाल हार्दिक पांड्या और कोच मार्क बाउचर से पूछा गया था। उस वक्त दोनों ने एक साथ चुप्पी साध ली। हालांकि इस सवाल के अलावा हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की कप्तानी से जुड़ा एक और सवाल पूछा गया था जिसपर उन्होंने इसपर खुलकर बात की थी।

Advertisement

क्यों साधी कप्तानी पर चुप्पी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या औऱ कोच मार्क बाउचर एक साथ आए थे। जिसके बाद एक पत्रकार द्वारा हार्दिक पांड्या से सवाल पूछा गया था कि किस कारण से रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया गया था और मैनेजमेंट ने किस कारण से हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान चुना था। इस सवाल को सुनने के बाद मुंबई के नए कप्तान हार्दिक पांड्या दूसरी तरफ देखने लग गए थे। जबकि जब यही सवाल कोच मार्क बाउचर से पूछा गया था उन्होंने ना में सिर हिलाया मानो जैसे उनके पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं था।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL 2024 से पहले RCB ने MI को छोड़ा पीछे, बन गई दूसरी बड़ी टीम

रोहित शर्मा के हमेशा मेरे साथ हैं

हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाले सवाल पर तो कोई जवाब नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि वह हमेशा मेरी मदद के लिए तैयार रहते हैं। हार्दिक ने आगे कहा कि मैंने अपना पूरा करियर रोहित शर्मा की कप्तानी में खेला है और मुझे उम्मीद है कि रोहित शर्मा अपना हाथ मेरे ऊपर रखेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की कप्तानी में जो भी हासिल किया है उसे मुझे आगे लेकर जाना है। वहीं हार्दिक पांड्या ने यह उम्मीद भी जताई है कि आईपीएल के दौरान कप्तानी में रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या का साथ देते हुए नजर आएंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL 2024: सुपर कंप्यूटर ने कर दी भविष्यवाणी, टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही बता दिया प्वाइंट्स टेबल

मार्क बाउचर ने क्यों साधी चुप्पी

मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर की चुप्पी साधने का सबसे बड़ा कारण उनका पिछला विवाद है। दरअसल कुछ महीने पहले एक पोडकास्ट के दौरान मार्क बाउचर से रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल पूछा गया था। उस समय बाउचर ने कहा था कि रोहित शर्मा से कप्तान वापस लेने के फैसले पर रोहित शर्मा से विचार किया गया था उसके बाद यह फैसला लिया गया। मार्क बाउचर के इस बयान पर रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सहदेह ने कमेंट किया था और कहा था कि जो भी इसमें कहा गया है उसमें ज्यादातर झूठ है। जिसके बाद मार्क बाउचर और फ्रेंचाइजी की काफी आलोचना की थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो