whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: हार्दिक पांड्या को मिला पूर्व दिग्गज का साथ, मुंबई इंडियंस के फैंस को सुनाई खरी-खोटी

IPL 2024 Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2024 के दौरान काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद अब हार्दिक को पूर्व भारतीय दिग्गज का साथ मिला है।
09:37 PM Apr 02, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  हार्दिक पांड्या को मिला पूर्व दिग्गज का साथ  मुंबई इंडियंस के फैंस को सुनाई खरी खोटी
IPL 2024 Hardik Pandya trolling ravi shastri support mumbai indians captain Image Credit: Social Media

IPL 2024 Hardik Pandya: आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस अभी तक जीत का खाता तक नहीं खोल पाई है। टूर्नामेंट में मुंबई ने अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों में ही टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इस बार मुंबई इंडियंस की कप्तानी हार्दिक पांड्या करते हुए दिखाई दे रहे है लेकिन जबसे हार्दिक मुंबई के कप्तान बने हैं तबसे उनको सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक की अब स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी हार्दिक के खिलाफ हूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तीनों मैचों में हार्दिक को मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा के फैंस द्वारा हूटिंग का सामना करना पड़ा है, वहीं आखिरी मैच जब मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया तब फैंस रोहित-रोहित चिल्ला रहे थे इस दौरान देखा गया कि रोहित स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की तरफ चुप रहने का इशारा करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं अब हार्दिक पांड्या को पूर्व दिग्गज का साथ मिला है। जिसके बाद पूर्व दिग्गज ने मुंबई इंडियंस को खरी-खोटी सुनाई है।

रवि शास्त्री का मुंबई इंडियंस के फैंस को करारा जवाब

लगातार हो रही मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की ट्रोलिंग को देखते हुए टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रवि शास्त्री ने कहा कि यह कोई भारतीय क्रिकेट टीम नहीं है जो खेल रही है। यह फ्रेंचाइजी क्रिकेट है. उन्होंने शीर्ष डॉलर का भुगतान किया है, वे मालिक हैं। ये फ्रेंचाइजी का अधिकार है कि वे किसे कप्तान बनाना चाहते हैं। जहां मुझे लगता है कि इसे बेहतर ढंग से संभाला जा सकता था। यदि आप कप्तान के रूप में चाहते थे, तो कहें कि आप भविष्य देख रहे हैं। हम चाहते हैं कि मुंबई के फैंस ऐसा करें अगले 3 वर्षों में जब टीम प्रगति कर रही हो तो हार्दिक की मदद करें उसको सपोर्ट करे। यह आपके कहने का मामला नहीं है कि 'हम रोहित शर्मा को नहीं चाहते', या वह उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया। ये सब फ्रेंचाइजी का फैसला था।

आईपीएल 2024 में मुंबई की रही खराब शुरुआत

फैंस को उम्मीद थी कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम शानदार प्रदर्शन करेगी लेकिन अभी तक मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है। आईपीएल इतिहास की सबसे मजबूत टीम इस सीजन में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। यहां तक की मुंबई इंडियंस अपने होम ग्राउंड तक पर भी मैच नहीं जीत पाई।

ये भी पढ़ें:- Champions League T20: 10 साल बाद हो सकती है CLT20 की वापसी, BCCI समेत इन बोर्ड ने दिखाई दिलचस्पी

ये भी पढ़ें:- ICC ने भी माना विराट कोहली का लोहा, T20 World Cup 2024 में खेलना हो गया तय!

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 के बाद टीम इंडिया में होगी इन नए तेज गेंदबाजों की एंट्री! बुमराह-सिराज की जगह खतरे में

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो