whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: जो कोई गेंदबाज नहीं कर पाया, वो धोनी के खिलाफ हर्षल ने करके दिखाया; फिर भी नहीं मनाया जश्न

IPL 2024 PBKS vs CSK: पंजाब किंग्स और सीएसके के बीच खेले गए मैच में हर्षल पटेल ने धोनी के खिलाफ वो करके दिखाया जो इस सीजन कोई भी गेंदबाज नहीं कर पाया था। इस मैच में धोनी बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे।
07:15 AM May 06, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  जो कोई गेंदबाज नहीं कर पाया  वो धोनी के खिलाफ हर्षल ने करके दिखाया  फिर भी नहीं मनाया जश्न
ipl 2024 harshal patel bowled ms dhoni golden duck pbks vs csk

IPL 2024 PBKS vs CSK: आईपीएल 2024 में 53 मुकाबला पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच को सीएसके ने 28 रनों से जीत लिया था। इस मैच में पंजाब किंग्स के गेंदबाज हर्षल पटेल ने कमाल की गेंदबाजी की। इस सीजन एमएस धोनी के सामने अभी तक जो काम किसी भी टीम का गेंदबाज नहीं कर पाया था वो हर्षल ने करके दिखाया। हालांकि धोनी का विकेट लेने के बाद हर्षल ने कोई जश्न नहीं मनाया। जिसकी वजह भी हर्षल ने मैच के बाद बताई।

धोनी आईपीएल 2024 में पहली बार हुआ आउट

आईपीएल 2024 में सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अभी तक किसी भी टीम के खिलाफ आउट नहीं हुए थे। हर मैच में धोनी सीएसके के लिए 20-30 रन बनाते थे और नाबाद रहते थे। लेकिन पंजाब के खिलाफ ऐसा हो न सका। हर मैच में फैंस धोनी की बल्लेबाजी का बेसब्री से इंतजार करते है। इस मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जैसे ही शार्दुल ठाकुर आउट हुए तो मैदान तो स्टेडियम में धोनी-धोनी के नारे लगने लगे। इसके बाद धोनी मैदान पर आए लेकिन इस मैच में एमएस कुछ खास बल्लेबाजी नहीं कर पाए।

धोनी हर्षल पटेल की पहली ही गेंद पर गोल्डन डक पर आउट हो गए। ये पहली बार था कि जब धोनी इस सीजन किसी गेंदबाज के सामने आउट हुए हो। धोनी के आउट होने के बाद दर्शक भी थोड़े मायूस दिखें। क्योंकि इस मैच में दर्शकों को धोनी के बल्ले से कोई चौका या छक्का देखने को नहीं मिला। वहीं दूसरी तरफ धोनी का विकेट लेने के बाद हर्षल पटेल ने भी कोई जश्न नहीं मनाया था। जिसकी वजह गेंदबाज ने मैच के बाद बताई।

हर्षल ने क्यों नहीं मनाया जश्न?

दरअसल एमएस धोनी का हर खिलाड़ी सम्मान करता है। मैच के बाद भी कई बार विपक्षी खिलाड़ियों को धोनी से बातचीत करते हुे देखा जाता है। वहीं हर्षल पटेल भी धोनी का सम्मान करते हैं। मैच के बाद बोलते हुए हर्षल ने बताया कि आखिर उन्होंने धोनी का विकेट लेने के बाद जश्न क्यों नहीं मनाया था।

हर्षल ने कहा कि मैं एमएस धोनी का बहुत सम्मान करता हूं, इसलिए मैनें उनका विकेट लेने के बाद कोई जश्न नहीं मनाया। सीएसके के खिलाफ हर्षल ने काफी कमाल की गेंदबाजी की थी। इस मैच में पटेल ने गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे।

ये भी पढ़ें;- T20 World Cup 2024: अमेरिका और वेस्टइंडीज में होगा टूर्नामेंट, जानें इन देशों में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: KKR के ड्रेसिंग रूम में क्यों मची उथल-पुथल? श्रेयस अय्यर ने किया खुलासा

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: KKR ने बड़ी जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में मारी छलांग, बिगाड़ा इन 4 टीमों का गेम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो