whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: अगर ग्लेन मैक्सवेल होते हैं बाहर, तो किसकी होगी RCB में एंट्री

Who Can Replace Glenn Maxwell in RCB: आरसीबी के लिए खेलने वाले विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल चोटिल होने के कारण अगले मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। अगर मैक्सी टीम से बाहर होते हैं, तो उनकी जगह टीम में किसे शामिल किया जा सकता है, चलिए जानते हैं।
01:10 PM Apr 13, 2024 IST | Abhinav Raj
ipl 2024  अगर ग्लेन मैक्सवेल होते हैं बाहर  तो किसकी होगी rcb में एंट्री
आरसीबी।

Who Can Replace Glenn Maxwell in RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। आईपीएल 2024 में बेंगलुरु की टीम 6 मुकाबले खेल चुकी है, लेकिन सिर्फ 1 मैच में जीत हासिल कर सकी है। ऐसे में सवाल है कि आरसीबी वापसी करे भी तो कैसे करे। बेंगलुरु की स्थिति पहले ही बेहद खराब है, अब आरसीबी के खिलाड़ी भी चोटिल होते जा रहे हैं। बेंगलुरु के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: भारतीय स्क्वॉड में MI के सर्वाधिक प्लेयर्स को जगह! जानिए अन्य फ्रेंचाइजी का हाल

15 अप्रैल को खेला जाएगा अगला मैच

मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान मैक्सवेल के अंगूठे में चोट लगी थी। ऐसे में वह अगला मुकाबला खेल पाएंगे या फिर नहीं, यह भी बड़ा सवाल बना हुआ है। ऐसे में फैंस के मन में सवाल है कि अगर मैक्सवेल अगले टीम से बाहर रहते हैं, तो उनकी जगह बेंगलुरु की टीम में किस खिलाड़ी की वापसी हो सकती है। आरसीबी को आईपीएल 2024 का अगला मुकाबला 15 अप्रैल को पैट कमिंस की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। इस मैच में अगर आरसीबी को वापसी करनी है, तो खास तैयारी की जरूरत पड़ेगी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: विराट और फाफ इसमें क्या करें, RCB को पहले ही लग चुका है 34 करोड़ का चूना!

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

हैदराबाद की टीम काफी मजबूत है। एसआरएच ने ही बेंगलुरु का आईपीएल इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर बनाने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ऐसे में किंग कोहली की टीम को कमिंस की सेना से सावधान रहने की जरूरत है। इस मुकाबले से ग्लेन मैक्सवेल को चोटिल होने के कारण बाहर रखा जा सका है। अगर ऐसा होता है, तो आरसीबी की प्लेइंग इलेवन भी बदल जाएगी। अगर मैक्सवेल बाहर होते हैं, तो उनकी जगह भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी मनोज भंडागे को टीम में शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा मैक्सवेल के बाहर जाने पर गेंदबाजी क्रम में भी बदलाव किया जाएगा। गेंदबाजी में आकाशदीप को बाहर कर लॉकी फर्ग्यूसन को टीम में शामिल किया जा सकता है।

मनोज भंडागे का प्रदर्शन

बता दें कि मनोज भंडागे भी एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जिन्होंने डोमेस्टिक क्रिकेट में 14 लिस्ट ए क्रिकेट मैच खेले हैं। इन 14 मैचों में उनके बल्ले से 26 की एवरेज से 235 रन निकले हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 100 का रहा है। इसके अलावा खिलाड़ी ने डोमेस्टिक क्रिकेट में 21 टी20 मैच भी खेले हैं। इन 21 मैचों के 10 इनिंग में उनके बल्ले से 21 की एवरेज से 151 रन निकले हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 142 का रहा है। गेंदबाजी में भी खिलाड़ी का प्रदर्शन ठीक ठाक है। उन्होंने लिस्ट ए के मैचों में 10 और टी20 मैचों में 11 विकेट झटके हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: खत्म हुई विकेटकीपर की तलाश! कार्तिक और संजू नहीं, अब ये खिलाड़ी खेल सकता है विश्व कप

कैसी हो सकती है आरसीबी की प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, विल जैक्स, रजत पाटीदार, मनोज भंडागे, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, रीस ट्रॉप्ले, विजयकुमार वैश्य, मोहम्मद सिराज, लॉकी फर्ग्यूसन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो