whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: जोस बटलर को कौन करेगा रिप्लेस? टॉम कोहलर कैडमोर का नाम आया सामने

IPL 2024 Jos Buttler Tom Kohler Cadmore: राजस्थान रॉयल्स की टीम जोस बटलर की जगह तूफानी बल्लेबाज टॉम कोहलर कैडमोर को दे सकती है।
11:05 PM May 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024  जोस बटलर को कौन करेगा रिप्लेस  टॉम कोहलर कैडमोर का नाम आया सामने
Tom Kohler Cadmore Jos Buttler

IPL 2024 Jos Buttler Tom Kohler Cadmore: राजस्थान रॉयल्स की टीम को बीच सीजन बड़ा झटका लग चुका है। स्टार बल्लेबाज जोस बटलर टी-20 विश्व कप की तैयारियों के लिए अपने देश रवाना हो चुके हैं। रॉयल्स की टीम आईपीएल में प्लेऑफ की दहलीज पर खड़ी है। उसने अब तक 12 मैचों में से 8 में जीत दर्ज कर 16 अंक हासिल किए हैं। ऐसे में रॉयल्स की टीम किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती। जोस बटलर के जाने के बाद से रॉयल्स की टेंशन बढ़ी हुई है। ओपनिंग में जोस बटलर का विकल्प कौन होगा? इसे लेकर जद्दोजहद चल रही है। कहा जा रहा है कि इंग्लिश क्रिकेटर टॉम कोहलर कैडमोर राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनिंग कर सकते हैं।

टॉम कोहलर-कैडमोर बैकअप

कोहलर की संभावनाओं पर बात करते हुए रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग ने कहा- हम एक अच्छी टीम हैं। हमारे पास सभी खिलाड़ियों के लिए बैकअप हैं। टीकेसी (टॉम कोहलर-कैडमोर) हमारा बैकअप हैं। हम उनके साथ अभ्यास भी कर रहे हैं। पराग ने आगे कहा कि जोस बटलर का जाना हमारे लिए एक बड़ा नुकसान है, लेकिन मुझे लगता है कि हम इससे निपट लेंगे। टॉम कोहलर-कैडमोर को लेकर वसीम जाफर ने भी कहा है कि रॉयल्स को उनसे ओपनिंग करानी चाहिए।

रॉयल्स ने शेयर किया था वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने अपने एक्स हैंडल से कुछ दिनों पहले टॉम कोहलर कैडमोर की प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह नेट्स में अपना दम दिखाते नजर आ रहे हैं। रॉयल्स ने उनका वीडियो शेयर कर लिखा- TKC ने 24 सेकंड में वही किया, जो वह सबसे अच्छा करता है। कहा जा रहा है कि कोहलर रॉयल्स के लिए पहला मैच खेलने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: जोस बटलर, विल जैक्स और रीस टॉप्ले ने छोड़ा टीम का साथ, घर हुए रवाना

कौन हैं टॉम कोहलर-कैडमोर? 

29 साल के टॉम कोहलर-कैडमोर विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। वह कई टी-20 लीग्स में अच्छा प्रदर्शन करते नजर आए हैं। टी-20 के 190 मैचों में उन्होंने 28.01 के औसत और 139.89 की स्ट्राइक रेट से 4734 रन जड़े हैं। जिसमें एक शतक और 34 अर्धशतक शामिल हैं। मार्च में उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था। राजस्थान रॉयल्स की टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ बुधवार को मुकाबला खेलेगी। इसके बाद 19 मई को केकेआर के खिलाफ मुकाबला होगा। ये दोनों ही मैच राजस्थान रॉयल्स की प्लेऑफ उम्मीदों के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण हैं।

ये भी पढ़ें: IRE vs PAK: बाबर आजम ने रचा इतिहास, तोड़ा विराट कोहली का बड़ा रिकॉर्ड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो