whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KKR vs RR: मैच हारने के बाद श्रेयस अय्यर को लगा एक और झटका, बैन होने का खतरा मंडराया

Shreyas Iyer In Danger Of Being Banned: कोलकाता नाइट राइडर्स को एक और झटका लगा है। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर के लिए मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। कोलकाता को पहले तो राजस्थान के खिलाफ जीते हुए मैच में हार मिली और अब कप्तान पर भी बैन होने का खतरा मंडरा रहा है।
02:57 PM Apr 17, 2024 IST | Abhinav Raj
kkr vs rr  मैच हारने के बाद श्रेयस अय्यर को लगा एक और झटका  बैन होने का खतरा मंडराया
श्रेयस अय्यर।

Shreyas Iyer In Danger Of Being Banned: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स को करारी हार मिली है। केकेआर इस मैच को आसानी से अपनी झोली में डाल सकता था, लेकिन अकेले जोस बटलर ने मैच का पूरा रुख ही पलट दिया। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर को इस सीजन की दूसरी हार मिली है। इस हार से कोलकाता की परेशानी पहले ही काफी बढ़ चुकी थी। अब केकेआर के कप्तान को एक और झटका लगा है। श्रेयस अय्यर को एक गलती के कारण बैन भी होना पड़ सकता है। इससे ना सिर्फ कोलकाता को बल्कि उनके करोड़ों फैंस को भी करारा झटका लगेगा। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ट्रॉफी की राह में फिर है रोड़ा! मुश्किल होगी भारत की जीत, जानें ये 3 कारण

इन 3 खिलाड़ियों पर भी गिर चुकी है गाज

आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला गया था। यह एक हाई स्कोरिंग मैच था, जिसमें कोलकाता को मात खानी पड़ी है। केकेआर ने इस हार के साथ ही 2 महत्वपूर्ण प्वाइंट्स भी गंवा दिए हैं। इस हार के बाद श्रेयस अय्यर पर भी बैन होने का खतरा मंडरा रहा है। अय्यर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया गया है। इस मुकाबले में स्लो ओवर रेट के कारण अय्यर पर यह जुर्माना लगाया गया है। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत और गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल पर भी यह जुर्माना लगाया जा चुका है। अब अय्यर ने भी इस लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा लिया है। रूल के मुताबिक अगर अय्यर 2 बार और स्लो ओवर रेट में फंसते हैं, तो उन्हें एक मैच के लिए बैन कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- T20 WC में ‘आउट ऑफ सिलेबस’ खिलाड़ी कर सकता है एंट्री, इन 3 खिलाड़ियों की खतरे में जगह

पंत के लिए सबसे अधिक मुश्किल

ऋषभ पंत पहले ही 2 बार स्लो ओवर रेट में फंस चुके हैं। अगर वह एक बार और स्लो ओवर रेट में फंसते हैं, तो उन्हें एक मैच के लिए बैन कर दिया जाएगा। अगर कप्तान ही एक मैच के लिए बैन हो जाएगा, इससे टीम के लिए संकट पैदा हो सकता है। इसलिए कोलकाता नाइट राइडर्स को एक हार से दोहरा झटका लगा है। केकेआर ने पहले तो 2 प्वाइंट्स गंवा दिए और अब कप्तान पर 12 लाख का जुर्माना लग गया है। बता दें कि राजस्थान के खिलाफ केकेआर को भले ही हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन प्वाइंट्स टेबल में कोलकाता काफी मजबूत स्थिति में है। अय्यर की सेना इस आईपीएल सीजन अभी तक कुल 6 मुकाबले खेल चुकी है, जिनमें से 4 मैचों में जीत हासिल हुई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो