whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KKR के स्टार खिलाड़ी ने रचाई शादी, सामने आई कपल की पहली तस्वीर

IPL 2024 KKR Player Marriage: कोलकाता नाइट राइडर्स के एक स्टार खिलाड़ी ने ट्रॉफी की जीत की खुशी के बाद अपने करोड़ों फैंस को एक और खुशखबरी दे दी है। केकेआर के स्टार खिलाड़ी ने आज यानी 2 जून को शादी रचा ली है। चलिए बताते हैं कौन है ये स्टार खिलाड़ी।
01:37 PM Jun 02, 2024 IST | Abhinav Raj
kkr के स्टार खिलाड़ी ने रचाई शादी  सामने आई कपल की पहली तस्वीर
केकेआर।

IPL 2024 KKR Player Marriage: आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत हुई। इस जीत के जश्न के एक सप्ताह के भीतर ही केकेआर के एक स्टार खिलाड़ी ने फैंस को एक और खुशखबरी दे दी है। केकेआर के फैंस अभी तक ट्रॉफी जीतने की खुशियां मना रहे थे, इस कड़ी में केकेआर के स्टार खिलाड़ी ने शादी रचा ली है। यह प्लेयर केकेआर के ऑलराउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर है, जिन्होंने आज यानी 2 जून को शादी रचा ली है। खास बात है कि आज से ही आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का आगाज हुआ, इस आगाज के साथ ही वेंकटेश ने शादी कर ली है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ट्रोलिंग और आलोचनाओं पर हार्दिक पांड्या ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

केकेआर ने शेयर की तस्वीर

केकेआर के स्टार खिलाड़ी ने नवंबर 2023 में सगाई की थी। अब उन्होंने श्रुति रघुनाथन संग शादी कर ली है। दोनों ने साउथ इंडिया की परंपरा से शादी रचाई है। खिलाड़ी ने अचानक शादी कर अपने करोड़ों फैंस को हैरान कर दिया है। खिलाड़ी को लेकर पहले यह खबर नहीं आई थी कि वह शादी करने जा रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने अचानक अपने फैंस को खुशखबरी दे दी है। वेंकेटेस अय्यर और श्रुती की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। देशभर से फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। केकेआर ने खुद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर वेंकटेस की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ट्रोलिंग और आलोचनाओं पर हार्दिक पांड्या ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

खिलाड़ी के लिए कैसा रहा आईपीएल 2024

वेंकटेस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ साल 2021 में जुड़े थे। तब से अभी तक वह केकेआर में ही शामिल हैं। वेंकटेस के लिए यह सीजन काफी शानदार रहा था। इस सीजन उन्होंने कुल 14 मुकाबले खेले, जिनमें 158 की स्ट्राइक रेट और 46 की एवरेज से 370 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक भी लगाए हैं। फाइनल में भी वेंकटेश का दबदबा देखने को मिला था। आईपीएल 2024 में ट्रॉफी केकेआर के नाम रही थी, इसमें वेंकटेश का काफी अहम योगदान रहा था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो