whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: 'समझदारी जरूरी थी..' सहवाग ने KKR के प्लेऑफ में पहुंचने पर दी प्रतिक्रिया

IPL 2024 KKR Qualify For Playoffs: आईपीएल 2024 में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली केकेआर पहली टीम बन गई है। मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में केकेआर के समझदारी भरे फैसले पर वीरेंद्र सहवाग ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
11:39 AM May 12, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024   समझदारी जरूरी थी    सहवाग ने kkr के प्लेऑफ में पहुंचने पर दी प्रतिक्रिया
IPL 2024 KKR Qualify For Playoff virender sehwag reaction KKR decision

IPL 2024 KKR Qualify For Playoffs: मुंबई इंडियंस को हराकर कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है। केकेआर ने 12 मैचों में से 9 में जीत हासिल की है। अब प्वाइंट्स टेबल में केकेआर के 18 अंक हो गए है। केकेआर की जीत और प्लेऑफ में क्वालीफाई करने को लेकर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कप्तान श्रेयस अय्यर के फैसले की सराहना की है।

'उस समय पर समझदारी जरूरी थी'

केकेआर और मुंबई इंडियंस के बीच बारिश बाधित 16-16 ओवर का मैच खेला गया। इस मैच में कोई एक ही गेंदबाज 4 ओवर कर सकता था। केकेआर की तरफ से हर्षित राणा, आंद्रे रसेल और वरुण चक्रवर्ती मैच के दौरान कमाल की गेंदबाजी कर रहे थे। ऐसे में केकेआर के लिए भी ये फैसला करना उतना आसान नहीं था कि किस गेंदबाज से पूरे चार ओवर कराए जाए लेकिन बाद में टीम ने वरुण से ही 4 ओवर कराने का फैसला किया जो सही साबित हुआ।

केकेआर के इस फैसले की तारीफ करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि केकेआर के पास मिचेल स्टार्क और सुनील नरेन जैसे बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज थे, ऐसे में ये समझना जरूरी था कि जिस गेंदबाज से चार ओवर कराने है। केकेआर ने वरुण से 4 ओवर कराने का सही फैसला किया था। पूरे मैच में वरुण ने कमाल की गेंदबाजी की।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: वरुण चक्रवर्ती के चौथे ओवर ने पलट दिया मैच, श्रेयस अय्यर ने बताई कहानी

केकेआर ने 16 रन से जीता मैच

मुंबई इंडियंस को केकेआर ने इस मैच में 16 रनों से हराया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते केकेआर ने 16 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए थे। केकेआर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए वेंकटेश अय्यर ने सबसे ज्यादा 21 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान अय्यर ने 6 चौके और 2 छक्के लगाए थे।

इस मैच में केकेआर के फिल सॉल्ट और सुनील नरेन फ्लॉप साबित हुए। इसके बाद 158 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 8 विकेट खोकर 139 रन ही बना सकी। मुंबई की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए ईशान किशन ने 22 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान किशन ने 5 चौके और 2 छक्के लगाए। इस सीजन मुंबई की ये 9वीं हार है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: प्लेऑफ के लिए 6 टीमों में फंसा पेंच, एक टीम ने बनाई जगह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो