खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

KKR vs MI: मैच से पहले रोहित शर्मा और अभिषेक नायर का वीडियो वायरल, केकेआर ने कर दिया डिलीट

IPL 2024 KKR vs MI: कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मुकाबले से पहले रोहित शर्मा और केकेआर के सहायक कोच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि बाद में केकेआर को ये वीडियो डिलीट करना पड़ा।
02:54 PM May 11, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 kkr vs mi rohit sharma Abhishek Nayar viral video social media Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 KKR vs MI: आईपीएल 2024 में आज 60वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इन दोनों को काफी देर तक बातचीत करते हुए देखा जा सकता है।

Advertisement

क्या रोहित का ये मुंबई के लिए है आखिरी सीजन?

वीडियो में फैंस सुनना चाहते थे कि आखिर इन दोनों के बीच क्या बातचीत हो रही है। चूंकि बैकग्राउंड में काफी शोर हो रहा था तो ज्यादा साफ आवाज नहीं आई। लेकिन कुछ-कुछ जगह आवाज साफ सुनाई दी। इस दौरान रोहित और अभिषेक को चीजें बदलने की बातें करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के आखिर में रोहित को कहते हुए सुना जा सकता है कि मेरा क्या भाई मेरा तो ये आखिरी है। हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं ऐसा सिर्फ दावा किया जा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस अब तरह-तरह के अंदाजे लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: प्लेऑफ में एक भी नहीं, एलिमिनेट हो चुकी 2 टीमें; 8 टीमों के बीच छिड़ी जंग

Advertisement

कुछ फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए अपना ये आखिरी सीजन खेल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित और अभिषेक नायर के इस वीडियो को केकेआर ने अपने एक्स अकाउंट पर भी शेयर किया था लेकिन कुछ देर बाद ही केकेआर ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से हटा दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी ये वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को एक्स पर @Iconic_Hitman नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें इस अकाउंट के द्वारा लिखा गया है कि रोहित और अभिषेक नायर की बातचीत का साफ ऑडियो, उन्होंने ये नहीं कहा कि ये उनका आखिरी आईपीएल है।

सोशल मीडिया पर खूब चला रोहित-हार्दिक का विवाद

मुंबई इंडियंस की कप्तानी इस बार हार्दिक पांड्या के हाथों में है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर आए दिन रोहित और हार्दिक के विवाद की खबरे सामने आती रहती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के कई खिलाड़ी हार्दिक की कप्तानी से खुश नहीं है। इस सीजन हार्दिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा है और टीम प्लेऑफ की रेस से भी बाहर हो चुकी है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: जीत के बाद शुभमन गिल पर लगा जुर्माना, BCCI ने पूरी टीम को दी सजा

Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs MIRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement