खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: रोहित की धीमी पारी, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस; टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 में पिछली कुछ पारियों से रोहित शर्मा का बल्ला शांत हो गया है, 6 पारियों में हिटमैन के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। केकेआर के खिलाफ खेली गई धीमी पारी के बाद अब फैंस भड़क उठे हैं।
07:18 AM May 12, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 kkr vs mi rohit sharma poor performance fans reaction Image Credit: Social Media
Advertisement

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 में 11 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को जीतकर केकेआर ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। वहीं मुंबई पहले ही एलिमिनेट हो चुकी है ऐसे में इस मैच को लेकर फैंस को उम्मीद थी कि विश्व कप से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपनी खोई हुई लय को वापस हासिल कर लेंगे। लेकिन ऐसा हो न सका रोहित शर्मा एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस भड़क उठे हैं।

Advertisement

कप्तान की खराब फॉर्म ने बढ़ाई टीम की टेंशन

आईपीएल 2204 में इस बार रोहित शर्मा कप्तान नहीं है बल्कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में रोहित खेल रहे हैं। टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद खराब रहा है। वहीं रोहित ने सीजन की शुरुआत तो अच्छी की थी। शुरुआती मैचों रोहित टीम के लिए तेजी से रन बना रहे थे, इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक भी निकला था। वहीं पिछली 6 पारियों से रोहित का बल्ला एकदम खामोश हो गया है।

ये भी पढ़ें:- MI vs KKR: प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी कोलकाता, मुंबई इंडियंस को मिली सीजन की 9वीं हार

Advertisement

वहीं आईपीएल के बाद टीम इंडिया विश्व कप में खेलती हुई दिखाई देगी लेकिन उससे पहले रोहित की खराब फॉर्म में टीम इंडिया की टेंशन को बढ़ा दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस रोहित की क्लास लगा रहे हैं और विश्व कप में टीम के प्रदर्शन को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं।

आईपीएल 2024 के 60वें मैच में मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने हार्दिक की मुंबई इंडियंस को 18 रनों से हराया है। बारिश से बाधित ये मैच 16-16 ओवर का खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 7 विकेट खोकर 157 रन बनाए थे। जिसके बाद मुंबई इंडियंस की टीम 16 ओवर में 8 विकेट खोकर 139 रन ही बना सकी थी।

मुंबई की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए ईशान किशन ने सबसे ज्यादा 40 रनों की पारी खेली थी। वहीं रोहित शर्मा ने इस मैच में काफी धामी खेल दिखाया, जो फैंस को रोहित की तरफ से देखने को नहीं मिलता है। रोहित ने मैच में 24 गेंदों का सामना करते हुए महज 19 रन बनाए थे। रोहित की इस धीमी पारी पर भी अब काफी सवाल उठ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- KKR vs MI: जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर पर ढेर हुए सुनील नारायण, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs MIRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement