whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KKR Vs PBKS: इन 2 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों के मुरीद हुए सैम करन, जमकर की तारीफ

Shashank Singh, Ashutosh Sharma: IPL 2024 में शुक्रवार को रोमाचंक मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 8 विकेट से हराकर इतिहास रच दिया।
07:47 AM Apr 27, 2024 IST | Rajat Gupta
kkr vs pbks  इन 2 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों के मुरीद हुए सैम करन  जमकर की तारीफ
शंशाक सिंह ने खेली अतिशी पारी। इमेज क्रेडिट- IPL

Shashank Singh, Ashutosh Sharma: IPL 2024 में शुक्रवार को रोमाचंक मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 8 विकेट से हराकर इतिहास रच दिया। कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में खेले गए इस मैच में KKR ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 261 रन बनाए। जवाब में पंजाब किंग्स ने 8 गेंद शेष रहते टारगेट चेज कर लिया। यह IPL और टी20 क्रिकेट में सबसे बड़ी चेज है। इस जीत के साथ ही पंजाब किंग्स ने प्लेऑफ की उम्मीदों को भी जिंदा रखा है। जीत के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान ने 2 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

क्रिकेट बेसबॉल में बदल रहा

जीत के बाद सैम करन ने कहा, "यह जीत हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण थी। क्रिकेट अब बेसबॉल में तब्दील होता जा रहा है। पिछले कुछ सप्ताह हमारे लिए काफी कठिन रहे हैं, लेकिन हम वहीं नहीं रुके। मैदान छोटा था और हम डटे रहे और 20 ओवर से पहले ही मैच को जीत लिया। जॉनी बेयरस्टो फॉर्म में लौट आए हैं। यह हमारे लिए अच्छे संकेत हैं। शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा इस टूर्नामेंट में हमारी खोज हैं। हमें सभी पर गर्व है।"

बेयरस्टो ने जड़ी सेंचुरी

पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो जीत के हीरो रहे। उन्होंने 48 गेंदों पर नाबाद 108 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौकों के साथ ही 9 सिक्स भी लगाए। जीत के बाद बेयरस्टो ने कहा, "अच्छी शुरुआत ही हमारी जीत की वजह है। KKR को सुनील नरेन की बदौलत अच्छी शुरुआत मिली। आपको जोखिम उठाना होगा। कभी-कभी भाग्य आपका साथ देगा। कभी आपका दिन नहीं भी होगा। जब सुनील गेंदबाजी कर रहे थे तो हमने ज्यादा जोखिम नहीं उठाया। शशांक सिंह एक खास खिलाड़ी हैं। उनकी नॉलेज अद्भुत है। उन्होंने काफी सफाई से बड़े-बड़े शॉट लगाए।" बता दें कि शंशाक ने 28 गेंदों पर 68 रन की धुंआधार पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 8 छक्के निकले।

ये भी पढ़ें: LSG vs RR Preview: प्लेऑफ में जगह पक्की करना चाहेंगे संजू, राहुल की नजर हिसाब चुकता करने पर

ये भी पढ़ें: DC vs MI Preview: हार्दिक को रखना है प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा, तो हर हाल में जीतना होगा ये मैच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो