whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KKR vs RCB: विवादों से घिरा रहा मुकाबला, मैच के बीच अंपायर से भिड़े गौतम गंभीर

IPL 2024 KKR vs RCB: आईपीएल 2024 में खेले गए केकेआर और आरसीबी के मैच खूब विवादों में रहा है। मैच में पहले तो विराट कोहली के विकेट को लेकर खूब बवाल हुआ, इसके बाद एक मौका ऐसा भी आया, जब गौतम गंभीर अंपायर से भिड़ गए।
08:41 PM Apr 21, 2024 IST | Vishal Pundir
kkr vs rcb  विवादों से घिरा रहा मुकाबला  मैच के बीच अंपायर से भिड़े गौतम गंभीर
ipl 2024 kkr vs rcb gautam gambhir unhappy umpires virat kohli

IPL 2024 KKR vs RCB:  जब-जब आईपीएल में आरसीबी और केकेआर की भिड़ंत होती है तब-तब मैच का रोमांच और ज्यादा बढ़ जाता है। जब केकेआर के लिए गौतम गंभीर खेला करते थे तब आरसीबी के विराट कोहली के साथ उनकी नोकझोंक हुई थी। तबसे जिसके बाद से फैंस इन दोनों टीमों की भिड़ंत का इंतजार करते हैं। हालांकि इस बार आईपीएल 2024 के विराट और गंभीर को एक-दूसरे के गले मिलते हुए, काफी देर तक बातचीत करते हुए देखा गया। इस बार जब आईपीएल 2024 में इन दोनों टीमों की भिड़ंत दूसरी बार हुई तो इस मैच में विराट कोहली के विकेट को लेकर खूब विवाद देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: दिनेश कार्तिक को WC स्क्वॉड में जगह देना कितना सही, जानें आंकड़े

इसको लेकर सोशल मीडिया काफी बहस छिड़ी हुई है। इसके अलावा एक ऐसा भी मौका देखने को मिला जब गौतम गंभीर भी अंपायर से भिड़ गए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चलिए आपको बताते हैं अंपायर से क्यों बहस कर रहे थे गौतम गंभीर।

क्या गंभीर भी थे अंपायर के फैसले से नाखुश?

दरअसल यह घटना तब हुआ, जब आरसीबी बल्लेबाजी कर रही थी। मैच के दौरान 18वें ओवर में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर सुनील नारायण को बाहर कर रहमानुल्लाह गुरबाज को फील्डिंग के लिए बुलाना चाह रहा था। रहमानुल्लाह गुरबाज कमाल के फील्डर हैं, इसी कारण से अय्यर ने सोचा कि सुनील को बाहर कर उन्हें मैदान पर बुला लेते हैं। लेकिन अंपायर ने इसके लिए इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: पहले खुद बाहर होगी… फिर इन 5 टीमों का भी पत्ता काट सकती है RCB

इसी पर गंभीर अंपायर से उलझ पड़े और पूछा कि वह रहमानुल्लाह गुरबाज से फीलंडिंग क्यों नहीं करा सकते हैं। इस दौरान कमेंटेटेर ने कहा कि अंपायर शायद इसलिए रहमानुल्लाह को नहीं लाने दे रहे हैं क्योंकि सुनील नारायण पूरी तरह से फिट हैं। इसी को लेकर गंभीर और अंपायर के बीच खूब बहस छिड़ी हुई थी। गौतम गंभीर की ये तस्वीर सामने आने के बाद फैंस भी इस पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

आरसीबी को एक रन से मिली हार

केकेआर ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 222 रन बनाए थे। केकेआर की तरफ से कप्तान श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली। वहीं 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी की टीम 221 रन बना सकी। आरसीबी की तरफ से इस मैच में विल जैक्स ने सबसे ज्यादा 55 रनों की पारी खेली। वहीं केकेआर की तरफ गेंदबाजी करते हुए आंद्रे रसेल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें:- KKR vs RCB: फिर टूटा फैंस का दिल, हार के साथ क्या प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई आरसीबी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो