whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली से की बात, अगले ओवर में उड़ा डाले फिल साल्ट के होश

Mohammed Siraj Virat Kohli: मोहम्मद सिराज और विराट कोहली की चैट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों रणनीति बनाते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस चैट के बाद अगले ओवर में सिराज साल्ट का विकेट चटका देते हैं।
04:44 PM Apr 21, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024  मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली से की बात  अगले ओवर में उड़ा डाले फिल साल्ट के होश
Mohammed Siraj Virat Kohli

Mohammed Siraj Virat Kohli: स्पीडस्टर मोहम्मद सिराज की शानदार वापसी हो गई है। रविवार को आईपीएल 2024 के 36वें मैच में सिराज ने केकेआर के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने तूफान मचा रहे केकेआर के बल्लेबाज फिल साल्ट के होश उड़ा डाले। महज 13 गेंदों में 48 रन ठोक चुके फिल साल्ट पावरप्ले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने 7 चौके-3 छक्के ठोक डाले। उन्हें रोकना आरसीबी के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा था, लेकिन सिराज और विराट की कुछ बात हुई और 5वें ओवर की दूसरी गेंद पर साल्ट के होश उड़ गए।

कोहली-सिराज की बातचीत का वीडियो आया सामने

विराट कोहली और मोहम्मद सिराज की बातचीत का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि तीसरे ओवर के आखिर में सिराज और कोहली कुछ बातचीत करते हैं। सिराज कोहली के पास आकर कुछ पूछते हैं। फिर दोनों में कुछ देर बात होती है और फिर सिराज गेंदबाजी के लिए चले जाते हैं। इस चैट पर कमेंटेटर भी कहते हैं कि चैट में शायद इस बात की चर्चा की गई कि क्या डिफेंड करना चाहिए या फिर अटैक।

सिराज की शानदार गेंदबाजी के आगे साल्ट हुए ढेर

इसके बाद मोहम्मद सिराज 5वां ओवर डालने आते हैं। जिससे पहले चौथे ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन की जमकर कुटाई हो चुकी होती है। साल्ट इस ओवर में 28 रन कूट देते हैं। अब सिराज अपना ओवर डालने आते हैं तो पहली गेंद पर सुनील नारायण एक रन लेकर साल्ट को स्ट्राइक दे देते हैं। फिर जैसे ही साल्ट स्ट्राइक पर आते हैं, सिराज उन्हें लेग की ओर फुल लेंथ गेंद डालते हैं, जिस पर साल्ट फ्लिक करना चाहते हैं, लेकिन वे चूकते हैं और डीप मिडविकेट पर रजत पाटीदार के हाथों कैच पकड़े जाते हैं। इस बड़े विकेट के मिलने के बाद आरसीबी के खेमे में खुशी छा जाती है। विराट कोहली भी काफी खुश नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: IPL 2024 में खूब कुटाई कर रहे ये विदेशी बल्लेबाज, विश्व कप में बढ़ाएंगे टीम इंडिया की टेंशन

कोहली कर रहे सपोर्ट

विराट कोहली और सिराज की बातचीत के बाद फैंस एक बार फिर इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि आरसीबी को एक लीडर के तौर पर विराट सपोर्ट करते हैं। भले ही अब वे कप्तान नहीं है, लेकिन आज भी कई खिलाड़ी उन्हीं की सलाह से दुनिया के टॉप बल्लेबाजों के खिलाफ अपनी रणनीति बनाते हैं। आपको बता दें कि सिराज को सन राइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले से बाहर रखा गया था। उन्होंने अपना आखिरी मैच 11 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था। इसके बाद उन्होंने आरसीबी में शानदार वापसी की है।

ये भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक ने रचा इतिहास, IPL में यह कारनामा करने वाले दूसरे प्लेयर बने 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो