whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: 'नियम तो नियम हैं...', विराट कोहली के विवादित विकेट पर फाफ डु प्लेसिस का बड़ा बयान

Faf Du Plessis Virat Kohli No Ball Wicket Controversy: विराट कोहली अपने विकेट पर काफी गुस्से में नजर आए। मैच के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने विराट कोहली के विकेट पर बयान दिया।
08:44 PM Apr 21, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024   नियम तो नियम हैं      विराट कोहली के विवादित विकेट पर फाफ डु प्लेसिस का बड़ा बयान
Faf Du Plessis Virat Kohli Wicket

Faf Du Plessis Virat Kohli No Ball Wicket Controversy: कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (KKR vs RCB) के बीच कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए मुकाबले में जमकर बवाल मचा। विराट कोहली को थर्ड अंपायर की ओर से कैच आउट करार दिए जाने के बाद कोहली काफी गुस्से में नजर आए। उन्होंने कमर से ऊंची बॉल के लिए रिव्यू लिया था, लेकिन अंपायर ने इसे फेयर डिलिवरी माना और उन्हें आउट करार दे दिया। जब कोहली पवेलियन लौटे तो डु प्लेसिस भी अंपायर से चर्चा करते नजर आए। इस विवादित विकेट पर डु प्लेसिस ने मैच के बाद बड़ा बयान दिया।

नियम तो नियम हैं

आरसीबी के कप्तान ने कहा- नियम तो नियम हैं। विराट और मेरा मानना था कि गेंद शायद कमर से ऊंची थी। डु प्लेसिस ने आगे कहा- इस तरह के फैसले से सामने वाली टीम हमेशा खुश रहती है, दूसरी मायूस। जब लक्ष्य 220 जितना बड़ा हो तो वहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। मेरी नजर में सुनील नारायण का ओवर निर्णायक मोड़ था। नारायण एक बेहतरीन गेंदबाज है। डु प्लेसिस ने आगे कहा- हम हताश हैं, लेकिन मुझे खिलाड़ियों पर गर्व है। हमारे खिलाड़ियों ने अपने शरीर को दांव पर लगा दिया। हम जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब हैं।

ये भी पढ़ें: KKR vs RCB: विराट के विकेट पर छिड़ी बहस, अंपायर पर भड़के कोहली

ये भी पढ़ें: IPL 2024: बल्ला पटका…डस्टबिन में मारा मुक्का, विराट कोहली ने अंपायर से बहस के बाद मचा दी तबाही

ये भी पढ़ें: KKR vs RCB: आउट और नॉट आउट? अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे विराट कोहली, जानें क्या है नियम

रोमांचक मोड़ पर खत्म हुआ मुकाबला

आरसीबी और केकेआर का ये मुकाबला रोमांचक मोड़ पर खत्म हुआ। लास्ट ओवर में एक समय ऐसा लगने लगा कि आरसीबी मैच निकाल ले जाएगी क्योंकि कर्ण शर्मा ने पहली चार गेंदों पर तीन छक्के ठोक डाले थे, लेकिन पांचवीं गेंद पर मिचेल स्टार्क ने उन्हें कैच लपककर आउट कर दिया। इसके बाद लॉकी फर्ग्यूसन आखिरी गेंद पर सिर्फ एक रन ले सके और रनआउट हो गए। इस तरह केकेआर ने ये मैच एक रन से जीत लिया। इस हार के बाद आरसीबी का प्लेऑफ में पहुंचना काफी मुश्किल हो गया है। टीम को 8 में से 7 मुकाबलों में हार मिल चुकी है और वह सबसे नीचे है।

ये भी पढ़ें: KKR vs RCB: फिर टूटा फैंस का दिल, हार के साथ क्या प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई आरसीबी? 

ये भी पढ़ें: KKR vs RCB: अंपायर के फैसले पर भड़के पूर्व दिग्गज, विराट के विकेट से नाखुश फैंस 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट कोहली को भारी पड़ सकती है अंपायर से बहस, धोनी को मिली थी सजा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो