whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KKR vs RCB: अंपायर के फैसले पर पूर्व दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया, विराट के विकेट से नाखुश फैंस

KKR vs RCB Virat Kohli Wicket: आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के विकेट पर अब काफी बहस छिड़ती हुई दिखाई दे रही है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने विराट कोहली के विकेट पर टेक्नोलॉजी का धन्यवाद किया है।
07:01 PM Apr 21, 2024 IST | Vishal Pundir
kkr vs rcb  अंपायर के फैसले पर पूर्व दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया  विराट के विकेट से नाखुश फैंस
ipl 2024 kkr vs rcb virat kohli umpire decision Image Credit: Social Media

KKR vs RCB Virat Kohli Wicket: आईपीएल 2024 का 36वां मुकाबला केकेआर और आरसीबी के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में एक बार फिर से कोलकाता के बल्लेबाजों ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। हालांकि आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने भी अच्छी शुरुआत की थी लेकिन विराट कोहली का आउट होना इस मैच में एक नया विवाद छेड़ गया। विराट के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

विराट कोहली आउट या नॉटआउट

दरअसल जब आरसीबी की तरफ से विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनके सामने गेंदबाजी करने हर्षित राणा आए। हर्षित राणा ने विराट कोहली को पहली ही गेंद स्लो फुलटोस डाली। जिस पर विराट आसान सा कैच गेंदबाज को ही दे बैठे।

हालांकि ये बॉल हर किसी को नो बॉल लग रही थी, इस पर विराट ने भी डीआरएस लिया था। बाद में थर्ड अंपायर ने भी विराट को आउट करार दिया था। जिसके बाद कोहली अंपायर के इस फैसले से काफी निराश दिखे। मैदान से बाहर जाते हुए विराट काफी गुस्से में दिखाई दिए।

हर्षा भोगले ने दिया रिएक्शन

विराट के विकेट और थर्ड अंपायर के फैसले पर काफी विवाद छिड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। इसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हर्षा भोगले ने पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि टेक्नोलॉजी के लिए भगवान का शुक्र है।  टेक्नोलॉजी ने पक्षपात को ही खत्म कर दिया है। अगर टेक्नोलॉजी नहीं होती, तो अंपायर पर पक्षपात करने का आरोप लगाया जाता। टूर्नामेंट के आगाज से पहले ही खिलाड़ियों की कमर माप ली गई, इसका हमें लंबे समय से इंतजार था। उन्होंने आगे कहा कि यह अंपायरों के बारे में नहीं, बल्कि टेक्नोलॉजी के बारे में था।

ये भी पढ़ें:- KKR vs RCB: आउट और नॉट आउट? अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे विराट कोहली, जानें क्या है नियम

ये भी पढ़ें:- KKR vs RCB: विराट के विकेट पर छिड़ी बहस, अंपायर पर भड़के कोहली

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: Kill You…विराट कोहली ने बीच मैदान सुनील नारायण को दी चुनौती

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो