whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KKR vs SRH: कैसा रहेगा अहमदाबाद का मौसम, क्या बारिश बिगाड़ेगी मैच? सामने आई डिटेल

IPL 2024 KKR vs SRH Ahmedabad Weather: कोलकाता और हैदराबाद के बीच होने वाले मुकाबले में मौसम की बड़ी भूमिका है। दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच को लेकर मौसम की भविष्यवाणी सामने आई है।
06:40 AM May 21, 2024 IST | Pushpendra Sharma
kkr vs srh  कैसा रहेगा अहमदाबाद का मौसम  क्या बारिश बिगाड़ेगी मैच  सामने आई डिटेल
IPL 2024 KKR vs SRH

IPL 2024 KKR vs SRH Ahmedabad Weather: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच क्वालीफायर-1 का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर फैंस में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है क्योंकि इसमें जीत दर्ज करने वाली टीम सीधे फाइनल का सफर तय करेगी। केकेआर के दो मैच बारिश से धुल चुके हैं। जबकि सनराइजर्स का भी एक मैच बारिश की वजह से धुल चुका है। ऐसे में फैंस इस मैच के पूरा होने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। आइए जानते हैं कि अहमदाबाद का मौसम 21 मई को कैसा रहने वाला है।

बारिश की संभावना नहीं

मौसम की भविष्यवाणी के मुताबिक, बारिश की कोई संभावना नहीं है। ऐसे में फैंस को खुशखबरी मिल गई है। हालांकि थोड़ी नमी हो सकती है। इस वजह से दूसरी पारी के दौरान ओस पड़ सकती है। अगर ऐसा होता है तो ड्यू का रोल बड़ा हो जाएगा। तापमान 37-31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना जताई जा रही है। अहमदाबाद की पिच अच्छी रही। यहां केवल चौके-छक्कों की बारिश होने की उम्मीद है।

बारिश आई तो क्या होगा?

अगर इस मुकाबले में बारिश आती है तो मैच पूरा कराने की संभावना देखी जाएगी। मैच को 5-5 ओवर का भी कराया जा सकता है। रिजर्व डे को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। कई रिपोर्ट्स में सामने आया है कि रिजर्व डे होगा। वहीं अगर 5-5 ओवर का भी मैच भी नहीं हो पाता है तो सुपर ओवर हो सकता है। अगर सुपर ओवर से भी नतीजा नहीं निकल पाता है तो पॉइंट्स टेबल में टॉप की टीम फाइनल में पहुंच जाएगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: क्या हैं Playoffs के नियम? क्वालीफायर-1 और एलिमिनेटर से पहले जान लें पूरी डिटेल

दोनों टीमों में केकेआर का पलड़ा भारी 

केकेआर और सनराइजर्स के बीच हुए अब तक के मुकाबलों की बात करें तो केकेआर का पलड़ा हमेशा से ही भारी रहा है। केकेआर ने 26 में से 17 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। जबकि हैदराबाद ने 9 ही मुकाबले जीते हैं। ऐसे में इन आंकड़ों ने भले ही हैदराबाद की टेंशन बढ़ा रखी हो, लेकिन उसका आत्मविश्वास कम नहीं होगा क्योंकि वह शानदार प्रदर्शन करते हुए टॉप-2 की टीम बनी है।

ये भी पढ़ें: KKR vs SRH: मोहम्मद शमी ने चुने 4 फेवरेट प्लेयर, क्वालीफायर-1 में कर सकते हैं कमाल 

ये भी पढ़ें: एमएस धोनी की चोट पर सामने आया बड़ा अपडेट, टल सकता है संन्यास का फैसला 

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत बनना चाह रहा था बल्लेबाज, हवा में फेंक दिया बल्ला, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IPL में सिर्फ ये टीम जीत पाई एलिमिनेटर, क्वालीफायर-2 और फाइनल, क्या RCB कर पाएगी कारनामा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो