whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KKR vs SRH: वेंकटेश और श्रेयस, दोनों 'अय्यर' के बीच क्या है अंतर? कप्तान ने खोला राज

Shreyas Iyer Venkatesh Iyer: श्रेयस अय्यर और वेंकटेश अय्यर ने जमकर तूफान मचाया। दोनों बल्लेबाजों ने 14 ओवर के अंदर ही टीम को जीत दिला दी। इस जीत के बाद केकेआर फाइनल में पहुंच गई है।
11:43 PM May 21, 2024 IST | Pushpendra Sharma
kkr vs srh  वेंकटेश और श्रेयस  दोनों  अय्यर  के बीच क्या है अंतर  कप्तान ने खोला राज
Shreyas Iyer Venkatesh Iyer

Shreyas Iyer Venkatesh Iyer: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को अहमदाबाद के स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में केकेआर धमाकेदार जीत दर्ज की। केकेआर ने हैदराबाद को 8 विकेट से रौंद डाला। हैदराबाद के बल्लेबाज और गेंदबाज केकेआर के आगे बेबस नजर आए। केकेआर के दो विकेट गिरने के बाद 'अय्यर' खिलाड़ियों की जोड़ी ने तूफान मचा दिया।

क्वालीफायर-1 में हैदराबाद की टीम 19.3 ओवर में महज 159 रन पर आउट हो गई। जिसका पीछा करने उतरे कप्तान श्रेयस अय्यर ने वेंकटेश अय्यर के साथ मिलकर  ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 13.4 ओवर में 8 विकेट से शानदार जीत दिला दी। इस धमाकेदार जीत के बाद केकेआर कप्तान श्रेयस अय्यर ने दोनों अय्यर के बीच अंतर के बारे में बड़ा राज खोला। इसी के साथ श्रेयस से इस जीत के पहलुओें पर भी बात की गई।

हमने हर मौके का पूरा फायदा उठाया

श्रेयस ने कहा- हर किसी ने अपनी जिम्मेदारी के साथ इस मैच में भूमिका निभाई। हम एक-दूसरे के लिए खड़े रहे। हमें जो भी अवसर मिला, हमने उसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाया। जिस तरह से प्रत्येक गेंदबाज मौके पर खड़ा हुआ वह शानदार था। जिस तरह से उन्होंने आकर विकेट लिए, वह बेहद जरूरी था। जब आपके पास गेंदबाजी लाइन-अप में विविधता होती है, तो यह दिल को खुश कर देने वाला होता है। उम्मीद है कि आगे भी हम अच्छा प्रदर्शन करते रहेंगे।

श्रेयस अय्यर को बोलनी नहीं आती तमिल 

श्रेयस ने वेंकटेश अय्यर के साथ बातचीत के बारे में कहा- मेरे और वेंकटेश के बीच एकमात्र अंतर यह है कि मैं तमिल नहीं बोलता, लेकिन समझता हूं। वह मुझसे तमिल में बात करता है, मैं उसे हिंदी में जवाब देता हूं। अब मैं इस पल का आनंद लूंगा और फाइनल के लिए पूरी तरह से तैयार रहूंगा। आपको बता दें कि दोनों खिलाड़ी तमिल फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं, लेकिन दोनों का जन्म अलग-अलग राज्यों में हुआ। श्रेयस मुंबई में जन्मे और महाराष्ट्र के लिए खेले, जबकि वेंकटेश मध्य प्रदेश के इंदौर में जन्मे थे। दोनों खिलाड़ी अब केकेआर के लिए खेलते नजर आते हैं। अय्यर तमिल भाषी ब्राह्मणों का समुदाय है।

ये भी पढ़ें: KKR vs SRH: फाइनल में पहुंची कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स को मिलेगा दूसरा मौका 

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Mega Auction: इन 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है मुंबई इंडियंस

ये भी पढ़ें: शेन वॉटसन ने RCB फैंस से क्यों मांगी माफी, 2016 फाइनल में ऐसा क्या हुआ? 

ये भी पढ़ें: KKR vs SRH: राहुल त्रिपाठी या अब्दुल समद, रन आउट में गलती किसकी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो