खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: टीम इंडिया और आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए गुड न्यूज, चोट के बाद वापस लौटा धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2024: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। कई खिलाड़ी इससे पहले चोट से जूझ रहे थे। मगर अब कुछ खिलाड़ी फिट होकर वापस लौटने लगे हैं। उसी कड़ी में टीम इंडिया के लिए भी एक गुड न्यूज आई है। आगामी महीनों में वर्ल्ड कप को देखते हुए एक धाकड़ खिलाड़ी की टीम में वापसी हो गई है।
07:34 AM Mar 21, 2024 IST | Priyam Sinha
IPL 2024 Star Player Comeback Before T20 World Cup 2024
Advertisement

IPL 2024 Star Player Comeback: आईपीएल 2024 का आगाज होने में बस 24 घंटे कुछ का समय शेष है। उससे पहले भारतीय टीम और एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए खुशखबरी सामने आई है। टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज और फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने एक बार फिर से वापसी कर ली है। गौरतलब है कि राहुल हाल ही में इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद चोटिल हो गए थे और फिर इलाज के लिए लंदन भी गए थे। मगर अब फ्रेंचाइजी ने देर रात एक्स पर पोस्ट करते हुए उनकी वापसी की गुड न्यूज दी है।

Advertisement

यह गुड न्यूज सिर्फ आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के लिए भी है। आईपीएल के तुरंत बाद 1 जून से टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत हो जाएगी। ऐसे में आईपीएल का प्रदर्शन टीम के वर्ल्ड कप स्क्वाड के सेलेक्शन में काफी मददगार साबित होगा। राहुल टीम के लिए तीन रोल निभा सकते हैं। वह विकेटकीपर, मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज और ओपनर की भूमिका अदा करने में माहिर हैं। ऐसे में उनका फिट होना टीम के लिए अच्छी खबर है।

फ्रेंचाइजी ने किया खास स्वागत

आईपीएल फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल की वापसी का खास अंदाज में ऐलान किया। टीम ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक पूरा पिछले एक साल की जर्नी का वीडियो शेयर किया है। इसमें पिछले सीजन जब बीच से ही राहुल चोटिल होकर बाहर थे। उसके बाद उनका बैसाखी के सहारे दिखना, फिर वापसी करते हुए वर्ल्ड कप में शतक लगाना, एशिया कप में कमाल करना और टेस्ट मैच में भी शतक जड़ने के फुटेज देखने को मिलेंगे। इसमें दिखाया गया है कि कैसे इंजरी के बाद राहुल अब वापसी के लिए तैयार हैं।

Advertisement

लखनऊ सुपर जायंट्स का पूरा स्क्वाड

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, निकोलस पूरन (उपकप्तान), आयुष बडोनी, दीपक हुड्डा, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पंड्या, काइल मायर्स, मार्कस स्टॉयनिस, प्रेरक मांकड, युद्धवीर सिंह, शमर जोसेफ, मयंक यादव, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, अमित मिश्रा, नवीन उल हक, देवदत्त पडिक्कल, अरशद खान, डेविड विली (शुरुआती कुछ मैचों से बाहर), एश्टन टर्नर, मणिमारन सिद्धार्थ, अर्शीन कुलकर्णी, शिवम मावी।

लखनऊ सुपर जायंट्स का शेड्यूल

  1. 24 मार्च- बनाम राजस्थान रॉयल्स, जयपुर (दोपहर 3.30 बजे)
  2. 30 मार्च- बनाम पंजाब किंग्स, लखनऊ (शाम 7.30 बजे)
  3. 7 अप्रैल- बनाम गुजरात टाइटंस, लखनऊ (शाम 7.30 बजे)

यह भी पढ़ें- IPL 2024: इंग्लैंड के एक और खिलाड़ी ने आईपीएल से वापस लिया नाम, फ्रेंचाइजी को लगा डबल झटका

यह भी पढ़ें- IPL 2024: ‘कैमरा के आगे क्या-क्या करना पड़ता,’ रोहित-हार्दिक की मुलाकात पर भड़के फैंस

Advertisement
Tags :
IPLIPL 2024KL rahulLucknow Super Giants
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement