whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: केएल राहुल-संजीव गोयनका के बीच क्या हुई थी बात? रिपोर्ट में हुआ खुलासा

KL Rahul Sanjiv Goenka: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल और फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका का वीडियो वायरल हुआ था।
09:56 PM May 10, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024  केएल राहुल संजीव गोयनका के बीच क्या हुई थी बात  रिपोर्ट में हुआ खुलासा
KL Rahul Sanjiv Goenka

KL Rahul Sanjiv Goenka: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल और फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका के बीच बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है। संजीव गोयनका सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद काफी गुस्से में नजर आए थे। वह केएल राहुल से तल्खी में बात करते दिखे।

केएल भी संजीव गोयनका को कुछ कहते नजर आए थे। संजीव गोयनका को इस व्यवहार के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अब तक ये पता नहीं चल सका है कि केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच क्या बात हो रही थी, लेकिन अब एक रिपोर्ट में इस बातचीत का खुलासा हुआ है।

बैटिंग अप्रोच से खुश नहीं थे संजीव गोयनका

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, संजीव गोयनका हैदराबाद की पिच पर अपनी टीम की बैटिंग अप्रोच से खुश नहीं थे। वह इसके बारे में सवाल पूछ रहे थे। केएल राहुल से बात करते हुए संजीव गोयनका ने दो बातों पर सवाल उठाए। उन्होंने केएल से टीम के इंटेंट और उसके खेलने की शैली के बारे में सवाल किए।

सहज रहे केएल राहुल

रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि इस विवाद के एक दिन बाद टीम का माहौल भारी था। हालांकि केएल सहज रहे। वह टीम की मीटिंग्स के दौरान अपना कामकाज करते रहे। वह हमेशा की तरह अपनी दिनचर्या में लगे रहे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि बंद दरवाजे के पीछे कप्तान के रूप में केएल राहुल की भूमिका पर भी चर्चा की गई है। केएल राहुल ने 2021 में 7.90 करोड़ रुपये में लखनऊ सुपर जायंट्स जॉइन की थी। वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। केएल राहुल को हर साल 17 करोड़ रुपये मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: GT vs CSK: साई सुदर्शन ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, IPL में किया बड़ा कारनामा

9.4 ओवर में ही जीत गई थी सनराइजर्स हैदराबाद

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में लखनऊ की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 165 रन ही बना सकी। कप्तान केएल राहुल 33 गेंदों में 29 रन बनाकर आउट हुए थे। सनराइजर्स के बल्लेबाजों ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए ये टार्गेट महज 9.4 ओवर में ही बिना विकेट खोए हासिल कर लिया था। एलएसजी की टीम 12 मुकाबलों में से 6 में हार के बाद छठे स्थान पर काबिज है। उसके पास 12 अंक हैं। देखना होगा कि टीम इस सीजन प्लेऑफ में क्वालीफाई कर पाती है या नहीं।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद शमी ने संजीव गोयनका के वीडियो पर किया रिएक्ट, बोले- आपने लाल किले पर झंडा तो गाड़ नहीं दिया

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो