whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: संजीव गोयनका-केएल राहुल विवाद पर LSG कोच लांस क्लूजनर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ये चाय के प्याले में तूफान

Sanjiv Goenka KL Rahul: संजीव गोयनका और केएल राहुल विवाद पर लखनऊ सुपर जायंट्स के असिस्टेंट कोच लांस क्लूजनर का बयान सामने आया है।
07:23 PM May 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024  संजीव गोयनका केएल राहुल विवाद पर lsg कोच लांस क्लूजनर ने तोड़ी चुप्पी  बोले  ये चाय के प्याले में तूफान
kl rahul sanjiv goenka

Sanjiv Goenka KL Rahul: लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका और कप्तान केएल राहुल के बीच हुई बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद गोयनका को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। संजीव गोयनका सन राइजर्स हैदराबाद से करारी हार के बाद केएल राहुल से तल्ख अंदाज में बात करते नजर आ रहे थे। कुछ रिपोर्ट्स में ये तक दावा किया गया कि अब लखनऊ केएल की कप्तानी पर भी विचार कर रही है। अब तक इस मामले पर LSG की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया था, लेकिन सोमवार को LSG के असिस्टेंट कोच लांस क्लूजनर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ दी।

दो क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा

लांस क्लूजनर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को होने वाले मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस मामले पर अपनी राय रखी। पीटीआई ने लांस क्लूजनर के हवाले से कहा- ''दो क्रिकेटप्रेमियों के बीच मजबूत चर्चा में कोई समस्या नजर नहीं आती। हमारे लिए यह चाय के प्याले में आया तूफान है। यह कोई बड़ी बात नहीं है।'' चाय के प्याले में तूफान मुहावरे का मतलब किसी कम या बिना महत्व की बात पर बड़ा हंगामा होना होता है।

कप्तानी बदलने का सवाल नहीं

क्लूजनर ने आगे कहा कि कप्तानी के आसपास किसी भी तरह की चर्चा नहीं है। हालांकि क्लूजनर ने स्वीकार किया कि इस सीजन में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, लेकिन इसके बावजूद उन्हें बदलाव की उम्मीद है। क्लूजनर ने कहा कि आरसीबी ने अभी जो किया है, वही हमें करना होगा। टीम के लिए यह संभव है। कोच ने आगे कहा कि केएल राहुल के लिए ये सीजन थोड़ा कठिन रहा है। हम उतने अच्छे नहीं रहे, जितना हमें होना चाहिए।

प्लेऑफ में क्वालीफाई कर सकती है लखनऊ सुपर जायंट्स

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है। टीम ने 12 में से 6 मुकाबलों में जीत और 6 में हार दर्ज की है। एलएसजी के पास 12 अंक और -0.769 की नेट रन रेट है। यदि एलएसजी को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना है तो उसे अपने दोनों मुकाबलों में बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी। इनमें जीत के बाद एलएसजी के पास 16 अंक हो जाएंगे, लेकिन तब भी उसका भविष्य दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। उसे टॉप-4 में नेट रन रेट से चुनौती मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: संजीव गोयनका ने केएल राहुल विवाद के बाद उठाया बड़ा कदम, इंस्टाग्राम कमेंट्स पर लगाई लिमिट 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: केएल राहुल-संजीव गोयनका के बीच क्या हुई थी बात? रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

ये भी पढ़ें: मोहम्मद शमी ने संजीव गोयनका के वीडियो पर किया रिएक्ट, बोले- आपने लाल किले पर झंडा तो गाड़ नहीं दिया 

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: 18.1 ओवर में चेज… 18 रन से जीत की जरूरत नहीं, बेंगलुरु इसके बिना भी कर सकती है क्वालीफाई

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो